बॉलीवुड

सिद्धार्थ-कियारा ही नहीं रकुल प्रीत सिंह भी करने जा रही शादी, जानें किस एक्टर संग लेगी फेरे?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी की दुनिया में एक बार फिर शादियों का दौर शुरू हो चुका है। इन दिनों चर्चा हो रही है कि जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी रचा सकते हैं। कहा जा रहा है कि यह कपल कोर्ट मैरिज कर सकता है। हालांकि अभी तक कियारा और सिद्धार्थ की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

rakul preet singh

अब इसी बीच खबर सामने आई है कि जाने-माने अभिनेता जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं। तो आइए जानते हैं जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह कब शादी रचाएंगे?

कब होगी जैकी और रकुल की शादी?

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह कपल साल 2023 में शादी रचा सकता है, हालांकि अभी तक शादी की तारीख पक्की नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि दोनों परिवार की तरफ से शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है। गौरतलब है कि जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी अपनी बड़ी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में वह अपने बेटे की शादी भी काफी भव्य तरीके से करेंगे जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शामिल होने वाले हैं। वही बात की जाए रकुल प्रीत सिंह की तो वह भी इंडस्ट्री के एक जानी-मानी एक्ट्रेस है जो कई फिल्मों में काम कर चुकी है।

rakul preet singh

हाल ही में जब रकुल के भाई अमन से उनकी शादी के बारे में बातचीत की गई थी, तो उन्होंने कहा कि, “रकुल ने जैकी भगनानी के कई प्रोजेक्ट में काम किया है। शादी कार्ड पर है, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं है। जब वो शादी करने का फैसला करेगी तो खुद इसकी घोषणा करेगी। शादी किसी भी रिश्ते की चरम सीमा होती है। जैकी इंडियन सिनेमा के शीर्ष निर्माताओं में से एक हैं और उनके बहुत सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। दोनों ही अपने-अपने काम में बहुत ज्यादा बिजी हैं, देखते है कब क्या होगा।”

rakul preet singh

वहीं रकुल ने भी अपनी शादी की खबरों पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि, “@AmanPreetOffl आपने पुष्टि की? और मुझे बताया भी नहीं भाई, यह मजेदार है कि कैसे मुझे अपने जीवन के बारे में खबर नहीं है।”

रकुल की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए रकुल प्रीत सिंह के काम के बारे में तो उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है। वह जल्दी ही फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ जाने-माने अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में होंगे। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

rakul preet singh

इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह को फिल्म ‘कठपुतली’ में देखा गया था जिसमें वह मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी। इसके अलावा रकुल जल्द ही ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘डॉक्टर जी’, ‘अटैक’, ‘मेडे’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में वह जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगी।

Back to top button