Viral

हरियाणवी पति ने ऑस्ट्रेलियन पत्नी के सिर पर रखी घास की गठरी, Video देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में कभी पति पत्नी की नोक झोंक नजर आती है तो कई लोग फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब इसी बीच इंडियन ऑस्ट्रेलियन कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलियन पत्नी सिर पर घास की गठरी लिए नजर आ रही है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपने-अपने प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

haryana

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

गौरतलब है कि कुछ सालों से विदेशी महिलाएं भारत की संस्कृति को काफी पसंद कर रही है। कई महिलाओं ने भारत के पहनावे को अपनाया तो कई महिलाएं भारतीय पुरुषों से शादी कर भारत में ही बस गई। इन्हीं में से एक ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली कर्टनी नाम की महिला भी है जिन्होंने हरियाणा के लवलीन वत्स से शादी रचाई है।

haryana

हाल ही में लवलीन और कर्टनी नवरात्रि के मौके पर भारत आए हुए थे। ऐसे में इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ वीडियो भी साझा किए जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो में कर्टनी घास का बंडल ले जाते हुए नजर आ रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्टनी अपने पति लवलीन के साथ एक खेत में बीच रास्ते पर चलते दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Loveleen Vats (@loveleenvats)

इस दौरान लवलीन कर्टनी को कपड़े के टुकड़े से बंधी घास के बंडल लेने में मदद करते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लवलीन वत्स ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मुझे मेरा भाग्य मिल गया।’ बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है और यूजर्स इस कपल की तारीफ कर रहे हैं।

haryana

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप दोनों को जीवन में प्यार और खुशियां दोनों दें।” एक अन्य ने लिखा कि, “यार, यह जोड़ी तो बहुत बढ़िया है।” वहीं एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “भाई सही बताना, तुम अंग्रेजों से बदला ले रहे हो ना।” वहीं दूसरे ने लिखा कि, “गांव में आते ही सिर पर न्यार की गठरी चढ़ा दी, हरियाणा वाले नहीं बदलने वाले।”

haryana

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो लवलीन इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी करने के बाद स्टडी वीजा पर आगे की पढाई के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। इसके बाद वह वहीं बस गए और साल 2013 में उन्होंने कर्टनी से शादी रचा ली। कर्टनी को भारतीय संस्कृति से बहुत लगाव है। रिपोर्ट की मानें तो कर्टनी भारतीय व्यंजनों को भी बना लेती है। वह अपने बच्चों के साथ अक्सर भारत आती है।

Back to top button