बॉलीवुड

TMKOC: अब शो में कभी वापसी नहीं करेंगी दयाबेन? इस बीमारी का सामना कर रही दिशा!

टीवी दुनिया का पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में नजर आ रहे हर एक किरदार को काफी पसंद किया गया। वहीं दया बेन का किरदार सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी द्वारा निभाया गया। दया बेन का किरदार काफी लंबे समय से शो में नहीं आ रहा है। आए दिन उनकी वापसी की खबर आती रहती है लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई। अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस किसी बीमारी से जूझ रही है जिसके कारण वह शो में वापसी नहीं कर सकती।

साल 2017 से शो बाहर हैं दयाबेन
गौरतलब है कि दिशा वकानी साल 2017 से मेटरनिटी लीव पर है। इसके बाद से ही फैंस उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब ये उम्मीद भी खत्म हो चुकी है। दरअसल उन्होंने पुराने इंटरव्यू में बताया था कि, वह अपने गले से जुडी बीमारी से जूझ रही है। इसी बीच ये अफवाह भी उड़ चुकी है कि वे अजीब आवाज़ निकालने की वजह से थ्रोट कैंसर से जूझ रही हैं। हालाँकि इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दे साल 2010 में भी दयाबेन ने अपने गले की समस्या पर बात की थी।

disha vakani

एक्ट्रेस ने बताया था कि, “उन्हें अपने किरदार की आवाज को मेनटेन करने में काफी मेहनत करनी पड़ती थी। करीब 11-12 सालों तक उन्होंने ये आवाज निकाली और ऐसा करना बेहद मुश्किल होता था, क्योंकि वो लगातार 11-12 घंटें तक शूटिंग करती रहती थी।” दिशा ने कहा कि, “हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना कठिन था, लेकिन भगवान को धन्यवाद दिया कि इसने उनकी आवाज को कभी प्रभावित नहीं किया या गले की कोई समस्या नहीं हुई।”

इस अभिनेत्री निभा सकती है दयाबेन का किरदार
बता दें, दयाबेन के जरिए दिशा को एक खास पहचान मिली है और फैंस इन्हें बेहद पसंद करते हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों पहले अभिनेत्री का एक बयान सामने आया था जो काफी सुर्ख़ियों में रहा था। उन्होंने कहा था कि, “यह सिर्फ अफवाहें हैं और निराधार हैं। ये एक शानदार शो है जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मेरा अभी इसे करने का इरादा है। कुछ नए कॉन्सेप्ट और चुनौतियों की तलाश कर रही हूं।”

बता दें दिशा के बाद मेहता जी का किरदार निभाकर मशहूर हुए अभिनेता शैलेश लोढ़ा भी इस शो को छोड़ चुके हैं। फैंस उनके जाने से काफी नाराज है। इस दौरान लोगों ने मेकर्स को शो बंद करने की बात भी कह डाली थी। वहीं दयाबेन के किरदार के लिए पिछले दिनों चर्चा हो रही थी कि, ऐश्वर्या सखुजा या काजल पिसल दयाबेन का किरदार निभा सकती है। हालांकि इसके बारे में भी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। वहीं मेहता जी के किरदार में मशहूर एक्टर सचिन श्रॉफ नजर आ रहे हैं।

Back to top button