दिलचस्प

शादी में दुल्हन को याद आया बॉयफ्रेंड, गाना गाते हुए खूब रोई, देखने लायक था दूल्हे का रिएक्शन

शादी हर किसी के लिए बड़ा खास दिन होता है। वह अपने होने वाले जीवनसाथी के साथ कई सपने सँजोता है। लेकिन क्या होगा जब शादी वाले दिन आपका पार्टनर अपने एक्स पार्टनर के लिए गाना गाने लग जाए? यकीनन ये स्थिति किसी के लिए भी अच्छी नहीं होगी। उसे बहुत बुरा लगेगा और हैरानी भी होगी। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए।

शादी में दुल्हन ने बॉयफ्रेंड के लिए गाया गाना

इस वीडियो में एक दुल्हन अपनी शादी वाले दिन दूल्हे के सामने ही एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना गाती है। इतना ही नहीं वह ये भी कहती है कि उसने ये शादी सिर्फ अपने प्रेमी को जलाने के लिए की है। शादी वाले दिन दुल्हन सबके सामने ये मांग रखती है कि वह अपने पूर्व प्रेमी के लिए एक सॉन्ग गाना चाहती है। इसके बाद जब वह गाना शुरू करती है तो दूल्हे को समझ नहीं आता कि वह हँसे या रोए।

देखने लायक था दूल्हे का रिएक्शन

दुल्हन अपने बॉयफ्रेंड के लिए ‘जीती थी जिसके लिए’ गाना गाती है। गाना गाते हुए वह रोती भी है। हालांकि वह इतना बेसुरा गाती है कि सुनने वालों की हंसी कंट्रोल नहीं होती है। उधर सामने खड़ा दूल्हा अपनी दुल्हन को बस निहारता रह जाता है। उसे भी समझ नहीं आता कि आखिर ये हो क्या रहा है। शायद अब वह भी शादी कर के पछता रहा होगा।

लोग बोले- बस कर बहन अब रुलाएगी क्या

सामान्यतः लड़कियां शादी फिक्स होने के बाद अपने प्रेमी को भूला देती है और एक नई जिंदगी की शुरुआत करती है। लेकिन यहां तो दुल्हन शादी वाले दिन ही अपने प्रेमी के लिए खुल्लम खुल्ला गाना गुनगुना रही है। वैसे दुल्हन को इस तरह प्रेमी के लिए गाना गाते देख लोग भी बड़े मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘मुझे दूल्हे के लिए बहुत बुरा महसूस हो रहा है।’ वहीं दूसरे ने कहा ‘ऐसा गाना गाएगी तो बॉयफ्रेंड क्या दूल्हा भी भाग जाएगा।’ बस ऐसे ही और भी कई लोग मजे लेने लगे।

यहां देखें शादी में प्रेमी के लिए गाना गाती दुल्हन


वैसे आप लोगों को दुल्हन का गाना कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही इस वीडियो को अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर करें ताकि वे भी इसे देख हंस सके।

Back to top button