बॉलीवुड

लड़की से छेड़छाड़ में बर्बाद हो गया था यह एक्टर, अमिताभ संग किया काम, ऑनस्क्रीन बहन से की शादी

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन आज (11 अक्टूबर) अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं. 11 अक्टूबर को बिग बी हर साल अपना जन्मदिन मनाते हैं. देश दुनिया में फैले बिग बी के फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दें रहे हैं. हालांकि बिग बी के साथ ही इस दिन एक और अभिनेता अपना जन्मदिन मनाता है.

amitabh bachchan

11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन होता है इस बात का तो शोर हर ओर रहता है लेकिन इसी दिन बॉलीवुड के एक और अभिनेता का जन्मदिन होता है. बात हो रही है अभिनेता अमन वर्मा की जो कि हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुके है. लेकिन कास्टिंग काउच के आरोपों के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया था.

aman verma

अमन वर्मा का जन्म महाराष्ट्र में 11 अक्टूबर 1971 को हुआ था. वे आज 51 साल के हो चुके हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा अमन ने छोटे पर्दे पर भी काम किया है. हालांकि अब वे एक गुमनामी का जीवन जी रहे हैं. लेकिन कभी वे चर्चा में उस समय आए थे जब उन पर कास्टिंग काउच जैसे आरोप लगे थे.

aman verma

साल 2005 में अमन को भारी बदनामी झेलनी पड़ी थी. एक समाचार चैनल ने एक टेप जारी किया था जिसमें अमन एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए नजर आए थे. लेकिन खुद पर लगे इस तरह के आरोपों पर अमन ने सफाई पेश करते हुए इन्हें झूठा और गलत बताया था. बता दें कि तब अमन के बचाव में अभिनेता सलमान सहित कई सेलेब्स आए थे.

बिग बॉस 9 में भी आए नजर…

टीवी और बॉलीवुड अभिनेता अमन वर्मा टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं. अमन बिग बॉस के नौवे सीजन में देखने को मिले थे. लेकिन वे ट्रॉफी नहीं जीत पाए थे. वैसे भी उनके साथ कास्टिंग काउच जैसा विवाद जुड़ा हुआ था.

aman verma

ऑनस्क्रीन बहन संग की शादी…

बात अमन के निजी जीवन की करें तो उन्होंने अपनी ऑनस्क्रीन बहन संग ही ब्याह रचा लिया था. उनकी पत्नी का नाम वंदना लालवानी हैं. दोनों कलाकारों ने साथ में टीवी धारावाहिक ‘शपथ'(2012-2017) में काम किया था. इस धारावाहिक में दोनों कलाकार भाई-बहन की भूमिका में दिखें थे.

aman verma

दोनों कलाकारों ने 14 दिसंबर 2015 को सगाई की थी. इसके बाद दोनों कलाकारों ने साल 2016 में विवाह रचा लिया था. दोनों की शादी 20 अप्रैल 2016 को होनी थी लेकिन ठीक एक दिन पहले अमन के पिता का निधन हो गया था. लेकिन दोनों ने शांति के साथ शादी की सभी रस्में पूरी कर ली थी. फिर साल 2017 में धूमधाम से शादी की थी.

aman verma

Back to top button