बॉलीवुड

कब होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी? एक्टर ने कियारा आडवाणी संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पॉपुलर कपल्स में से एक है। यह दोनों काफी लंबे समय से अपने अफेयर के कारण चर्चा में है। हालांकि अभी तक ना तो कियारा आडवाणी ने इस पर खुलकर बात की है और ना ही इस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कोई रिएक्शन दिया। इसी बीच कई बार दोनों की शादी के बारे में भी चर्चा हो चुकी है।

अब एक फिर कहा जा रहा है कि यह दोनों जल्द ही एक दूसरे से शादी रचा सकते हैं। अब इसी बीच पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी है और फैंस को बताया कि वह कब शादी करेंगे?

kiara advani

कब होगी सिद्धार्थ की शादी?
दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी निजी जीवन के बारे में बातचीत की गई। इस दौरान उनसे अपनी शादी के बारे में भी सवाल किया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “अभी कोई अपडेट नहीं है, लेकिन मैं अपना कैलेंडर चेक करके आपको बता दूंगा, क्योंकि इसमें कुछ भी छुपाने वाला नहीं है। शादी तो लाइफ में सभी करते हैं तो मैं जल्द ही इसकी अपडेट दूंगा।” इस दौरान जब सिद्धार्थ से कियारा के साथ फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “अभी बहुत सारी फिल्में पाइपलाइन में है, बहुत जल्द सभी की घोषणा कर दी जाएगी।”


गौरतलब है कि इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण-7 में पहुंचे थे तब भी उन्होंने अपनी लव लाइफ पर बातचीत की थी. इस दौरान करण जौहर ने सिद्धार्थ से कियारा आडवाणी को डेट करने का सवाल पूछा था जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, “अगर कियारा होगी तो बहुत ही ग्रेट होगा. एक ब्राइट और हैप्पी फ्यूचर. इस दौरान करण के कहते, कियारा आडवाणी के साथ? तब सिद्धार्थ कहते हैं कि, “अगर कियारा होगी तो बहुत ही ग्रेट होगा लेकिन अभी तो मैंने ऐलान कर रहा हूं. बाकी आगे देखते हैं.”


शेरशाह के सेट पर बढ़ी थी नजदीकियां
बता दे इससे पहले कियारा और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ चुकी है.हालांकि बाद में यह अफवाह निकली. बता दें कि, कियारा और सिद्धार्थ फिल्म ‘शेरशाह’ में काम करने के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद से इनको कई मौके पर एक साथ देखा गया। वहीं फैंस भी इस जोड़ी को एक साथ खूब पसंद करते हैं।

kiara advani

बात की जाए सिद्धार्थ और कियारा के वर्कफ़्रंट के बारे में तो सिद्धार्थ जल्द ही ‘थैंक गॉड’, ‘योद्धा’, ‘मिशन मजनू’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं बात की जाए कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्दी ही ‘भूल भुलैया-2,’ ‘जुग जुग जियो’ ‘आरसी-15’ ‘गोविंदा मेरा नाम’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

Back to top button