विशेष

करण जौहर ने छोड़ा ट्विटर तो लोगों ने उड़ाया मजाक, ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर आए दिन चर्चा में रहते हैं। कभी वह अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनका बेबाक बयान चर्चा में आ जाता है। इसके अलावा भी करण जौहर कुछ ना कुछ वजह से ट्विटर पर ट्रेंड रहते ही हैं।

karan johar

करण जौहर सोशल मीडिया का भी काफी इस्तेमाल करते हैं और वह हमेशा दिलचस्प पोस्ट साझा करते रहते हैं, लेकिन अब इसी बीच उन्होंने ट्विटर को अलविदा कह दिया है जिससे उनके फैंस हैरान रह गए हैं। तो आइए जानते हैं निर्देशक ने आखिर ट्विटर को टाटा बाय-बाय क्यों कहा?

करण ने क्यों छोड़ा ट्विटर?

बता दें, करण जौहर ने ट्विटर पर अपना आखिरी पोस्ट भी साझा किया। इस दौरान उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए लिखा कि, “मैं जगह बना रहा हूं और भी ज्यादा पॉजिटिव एनर्जी के लिए, और ये उसी ओर एक स्टेप है। गुडबाय ट्विटर!” हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि करण जौहर ने किस कारण ट्विटर को छोड़ दिया है। जहां कई लोग उनके ट्विटर छोड़ने से दुखी है तो कई लोग इस बात की खुशी भी मना रहे हैं। इसके अलावा कई लोग करण जोहर का मजाक उड़ा रहे हैं।

karan johar

एक यूजर ने करण को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “सर पूरे इंडिया में सुख शांति चाहते हो तो कॉफी विद करण वाला कचरा भी हटा दो।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “यह अकाउंट बंद कर के एक अनजान अकाउंट यूज करेगा।” एक यूजर ने लिखा, ”अपनी मेंटल हेल्थ पर ध्यान दो और ब्रह्मास्त्र-2 पर।” इसके अलावा भी कई लोगों ने करण जौहर को कमेंट्स कर ट्रोल किया।

‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता पर करण का बयान

बता दें, हाल ही में करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता पर भी बातचीत की थी। गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र बॉय कट के बीच भी अच्छा खासा कलेक्शन करने में कामयाब रही, लेकिन करण का कहना है कि, इंडस्ट्री के कुछ लोग ही उनकी फिल्म फ्लॉप कराना चाहते थे।  उन्होंने कहा कि, ,”मुझे कभी-कभी दुख होता है, क्योंकि इंडस्ट्री के भीतर हमारे पास कुछ लोग हैं, जो इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे हैं और सालों से इंडस्ट्री के साथ हैं।आप आलोचनात्मक हो सकते हैं लेकिन नकारात्मक होना अच्छा नहीं है।”

karan johar

करण ने कहा कि, ”कभी-कभी मुझे लगता है कि हम सभी एक ही इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, तो क्या आप नहीं चाहते कि ये फिल्म चले। इंडस्ट्री के भीतर लोग, जो खुद को मीडिया के सदस्य भी कहते हैं, एक फिल्म के बर्बाद होने का जश्न मनाते हैं। मुझे लगता है कि ये बिल्कुल अच्छी बात नहीं है।”

karan johar

ये हैं करण की अपकमिंग फिल्म

बात की जाए करण की फिल्म के बारे में तो जल्दी ही उनकी फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज होगी जिसमें मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे सितारे दिखाई देंगे।

Back to top button