बॉलीवुड

साड़ी पहन ‘परम सुंदरी’ सी लगी शहनाज गिल, सोशल मीडिया पर छाया ट्रेडिशनल लुक: Photos

‘बिग बॉस-13’ के जरिए मशहूर शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। वही सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें चर्चा में रहती है तो कभी उनके वीडियो छाए रहते हैं।

shehnaaz gill

जब भी उनकी लेटेस्ट तस्वीर सामने आती है तो चंद मिनट में वायरल हो जाती है। अब इसी बीच शहनाज की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दी और फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आया। आइए देखते हैं शहनाज गिल का लेटेस्ट लुक..

शहनाज की ख़ूबसूरती देख फ़िदा हुए फैंस

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंची थी जहां पर हर ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। इस दौरान शहनाज खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद हसीन दिखाई दे रही थी। बता दे शहनाज ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नेकलेस पहना हुआ था। वही बालों में गजरा लगा हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी से उतरने के दौरान शहनाज गिल को हर कोई देखता रह गया। वहीं उनकी खूबसूरती ने हर किसी का ध्यान खींचा। बता दे शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस ने जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कई लोगों ने उनके लिए हार्ट इमोजी शेयर किए तो कई लोगों ने उन्हें क्यूट, ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और परम सुंदरी जैसे कमेंट कर तारीफ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि हाल ही में शहनाज की पिता संतोख सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई थी। कहा जा रहा था कि उन्हें कुछ लोगों ने फोन कर धमकी दी और दिवाली से पहले मारने की बात कही। हालांकि उनके पिता ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है। बता दें इससे पहले भी शहनाज के पिता पर जानलेवा हमला हो चुका है। इस दौरान दो बाइक सवार लोगों ने पर गोलियां चला दी थी। इस दौरान वह अपने बॉडीगार्ड की मदद से बच गए थे।

shehnaaz gill

सलमान खान संग होगा शहनाज का डेब्यू

बात करें शहनाज के काम के बारे में तो बिग बॉस-13 से बाहर आने के बाद शहनाज के पास काम की कमी नहीं है। वह अब तक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है तो वह कई पंजाबी फिल्मों में भी अपना हुनर दिखा चुकी है। बता दे अब शहनाज गिल को आप जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखेंगे।

shehnaaz gill

गौरतलब है कि यह शहनाज की बॉलीवुड डेब्यु फिल्म होगी जिसके लिए वह काफी व्यस्त भी चल रही है। इसके अलावा शहनाज के पास एक ‘100% ‘ फिल्म भी है जिसमें वह अभिनेता अरशद वारसी के साथ नजर आएगी। गौरतलब है कि शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Back to top button