बॉलीवुड

नहीं आये कपिल, शूट हुआ कैंसल! सेट से खाली हाथ लौटे ‘बादशाहों’ के सितारे

जबसे कपिल की टीम लंदन से शो करके लौटी हैं तबसे कपिल की परेशानी कम होने का नाम ही नहीं ले रही. आजकल कपिल की तबियत भी नासाज चल रही है. इस वजह से उन्हें काफी शूट कैंसल करने पड़े. दूसरी तरफ कुछ ना कुछ कारणों से बॉलीवुड स्टार्स भी उनसे नाराज़ रहने लगे हैं. ऐसी ही एक ख़बर एक बार फिर सामने आई है. सुनने में आया है कि कपिल के सेट से एक बार फिर मेहमानों को इंतज़ार कर लौटना पड़ा है. यह वाकया तब का है जब ‘बादशाहों’ की टीम कपिल के सेट पर अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. फिल्म की टीम तो आ गयी थी पर कपिल का कोई अता-पता नहीं था.

हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए ‘बादशाहों’ की टीम पहुंची थी. फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी और इलिआना डिक्रूज़ सभी टाइम पर आ गए थे. टीम ने काफी देर तक कपिल का इंतज़ार भी किया. जब काफी देर तक कपिल की कोई ख़बर नहीं आई तो फिल्म के सभी सितारे भी इंतज़ार के बाद वापस चले गए. हालांकि, बाद में सोनी की पीआर टीम ने बताया की अचानक से कपिल की तबियत ख़राब हो गयी है. इस वजह से वह सेट पर नहीं आ पाए और शूटिंग कैंसल कर दी गयी है.

वैसे यह पहली बार नहीं हुआ है जब सेलिब्रिटीज़ इंतज़ार कर के लौटे हों. इनसे पहले शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर और अर्जुन कपूर को भी खाली हाथ बिना शूटिंग के ही लौटना पड़ा था. हाल ही में कपिल की वजह से शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा वापस लौट गए थे. वह अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए आये थे. इसके अलावा अर्जुन कपूर और अनिल कपूर भी लौट गए थे. ये लोग अपनी फिल्म ‘मुबारकां’ को प्रमोट करने पहुंचे थे. इतना ही नहीं ‘गेस्ट इन लंदन’ वाले एपिसोड को भी कपिल ने अपनी ख़राब तबियत के कारण पोस्टपोन कर दिया था. इसके अलावा आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को भी कपिल की वजह से 5 घंटे इंतज़ार करना पड़ा था.

Back to top button