बॉलीवुड

फिल्म के बदले सेक्स से प्राइवेट पार्ट दिखाने तक, इन 9 एक्ट्रेस ने बताई साजिद खान की काली करतूत

जिया खान से लेकर मंदाना करीमी तक, इन 9 एक्ट्रेस को अपने हवस का शिकार बना चुके हैं साजिद खान

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का विवादित शो ‘बिग बॉस-16’ की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो में कई सितारे बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए जिसमें जाने-माने डायरेक्टर साजिद खान का नाम भी शामिल है। बता दें, साजिद खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। कई बार उन पर सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोप लग चुके हैं। ऐसे में जब साजिद खान को बिग बॉस में लिया गया तो कई लोगों को बिग बॉस का यह फैसला पसंद नहीं आया और उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

sajid khan

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं साजिद ख़ान से जुड़ी उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने उन पर सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया था। वहीं मी टू कैंपेन के दौरान भी साजिद खान सबसे ज्यादा चर्चा में रहे थे। तो आइए जानते हैं कौन है वे एक्ट्रेसेस..

जिया खान
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान का। बता दे जिया खान की डॉक्यूमेंट्री ‘डेथ इन बॉलीवुड’ में खुलासा हुआ था कि एक बार साजिद खान ने उन्हें सेक्सुअल हैरेसमेंट किया था। वही जिया खान की बहन करिश्मा ने बताया था कि फिल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान साजिद खान ने जिया को उनका टॉप और ब्रा उतारने के लिए बोला था।

jiah khan

शर्लिन चोपड़ा
अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। उन्होंने साल 2005 में यह दावा किया था कि साजिद ने उनके सामने अपने प्राइवेट पार्ट को एक्सपोज किया था। शर्लिन के इस खुलासे से हर कोई शॉक्ड रह गया था।

sherlyn chopra

मंदाना करीमी
बिग बॉस में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस मंदाना करीमी भी साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी है। बता दे मंदाना के मुताबिक फिल्म ‘हमशकल्स’ की शूटिंग के दौरान साजिद खान ने उन्हें कपड़े उतारने के लिए कहा था। बता दे, मंदाना करीमी साजिद खान के बिग बॉस- 16 में आने से भी बिल्कुल खुश नहीं है।

mandana karimi

करिश्मा उपाध्याय
करिश्मा उपाध्याय जो कि एक पत्रकार है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि एक बार साजिद खान ने उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट फ्लैश किया था जिसके बाद वह काफी डर गई थी।

karishma upadhyay

आहना कुमरा
‘सोना स्पा’ और ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर एक्ट्रेस आहना कुमरा ने भी साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। आहना कुमरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि साजिद खान ने उनसे पूछा था कि अगर उन्हें 100 करोड रुपए दिए जाए तो क्या वह एक कुत्ते के साथ सेक्स करना पसंद करेंगी? अहाना के मुंह से इस तरह की बातें सुन हर कोई दंग रह गया था।

aahana kumra

सिमरन सूरी
एक्ट्रेस सिमरन सूरी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सिमरन के मुताबिक जब वह फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के ऑडिशन के लिए आई थी तो साजिद खान ने उनसे कपड़े उतारने की बात कही थी। एक्ट्रेस के मुताबिक वह साजिद खान के घर पहुंची थी जहां पर उन्हे इस तरह के रवैया का सामना करना पड़ा।

राचेल व्हाइट
एक्ट्रेस राचेल हिंदी और बंगाली फिल्मों के लिए जानी जाती है। बता दे उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हमशकल्स की शूटिंग के दौरान साजिद खान ने उन्हें अपने घर बुलाया था और वह पर फिल्मों में काम के बदले कपड़े उतारने की बात कही थी।

rachel white

सलोनी चोपड़ा
बता दे सलोनी चोपड़ा ने साजिद खान के साथ फिल्म ‘हाउसफुल-2’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। उन्होंने एक बार साजिद खान पर आरोप लगाया था कि साजिद खान ने उन्हें अपने घर पर बुलाकर मास्टरबेशन के बारे में बात की थी और अपना प्राइवेट पार्ट टच करने के लिए भी कहा था। लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा करने से इनकार कर दिया जिसे साजिद खान उनसे नाराज हो गए थे।

Back to top button