विशेष

Video : वर्ल्डकप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचा भारत, मोहम्मद शमी का टूटा दिल, कहा- प्यार मत करना..’

दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को टी-20 विश्वकप का बेसब्री से इंतजार है. इस साल टी-20 विश्वकप ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है. भारतीय टीम ने भी ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भर ली है. कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में पहुंच चुकी है.

india team

कुछ दिनों पहले BCCI ने अपने 15 सदस्यीय दल का ऐलान किया था. इनके अलावा चार रिजर्व खिलाड़ियों का भी ऐलान किया गया था. लेकिन जब भारतीय टीम का स्क्वाड सामने आया तो फैंस को उसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को न देखकर बड़ी हैरानी हुई.

india team

BCCI ने टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी जगह दी थी लेकिन बुमराह हाल ही में चोटिल हो गए थे और उसके बाद उन्हें टी-20 विश्वकप से बाहर कर दिया गया. वहीं अब 15 अक्टूबर तक BCCI एक तेज गेंदबाज का चयन और करेगी. माना जा रहा है कि मोहम्मद शमी के नाम पर अब मुहर लग सकती है.

mohammed shami

बड़ी संख्या में फैंस मोहम्मद शमी के टी-20 विश्व कप की टीम में न चुने जाने से निराश है लेकिन एक बार फिर से उम्मीद की किरण जगी है. इसी बीच शमी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे कह रहे है कि, ‘प्यार मत करना..’. आखिर पूरा मामला क्या है ? आइए आपको विस्तार से बताते है.

mohammed shami

बात दरअसल यह है कि शमी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक रील साझा की है. इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में ‘ओए राजू प्यार ना करियो, दिल टूट जाता है’ गाना बज रहा है. इस गाने पर शमी लिप सिंक कर रहे हैं.

शमी के वीडियो पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”शमी भाई वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हो क्या?”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”भाई हमारी टीम के फास्ट बॉलर हो आप, ये स्पिनरों वाले काम मत करो”. एक अन्य ने लिखा कि, ”शमी भाई किस लाइन में जा रहे हो, जल्दी फील्ड पर आ जाओ. हम आपको मिस कर रहे हैं”. एक यूजर ने लिखा कि, ”बस करो शमी भाई मजाक नहीं रहा अब ये”.

शमी ने कोरोना को दी मात…

मोहम्मद शमी कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि महामारी को उन्होंने मात दे दी थी. इसके बाद शमी रिहैब के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में पहुंचे थे. शमी भारतीय क्रिकेट टीम के एक मंझे हुए और अनुभवी गेंदबाज है. ऐसे में उनका टी-20 विश्वकप की टीम में होना काफी फायदेमंद होगा.

यह है टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम…

india team

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी : मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

Back to top button