विशेष

अंधेरी रात में जान्हवी कपूर ने बल्ला पकड़कर लगाए शॉट्स, Video देख फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा जान्हवी कपूर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. कभी अपनी किसी तस्वीर से फैंस का दिल जीतती हैं तो कभी फैंस के दिलों को अपने किसी वीडियो के कारण जीत लेती हैं. फिलहाल जान्हवी अपने एक नए वीडियो से सुर्खियां बटोर रही हैं.

janhvi kapoor

जान्हवी का इस बार एक नया रुप देखने को मिला है. जान्हवी कपूर क्रिकेट खेलती हुई नजर आई हैं. उनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक वायरल वीडियो में आप अभिनेत्री को मैदान में रात के समय में
शॉट्स लगाते हुए देख सकते हैं.

janhvi kapoor

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि जान्हवी किसी प्रोफेशनल क्रिकेटर की तरह शॉट्स लगा रही हैं. उन्होंने बैटिंग पैड पहन रखे है और हाथों में ग्लव्स भी पहन रखे हैं. जबकि बल्ला लेकर वे इधर-उधर शॉट्स लगाती हुई देखीं जा सकती हैं. वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

बता दें कि जान्हवी इन दिनों फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज माही’ की तैयारी कर रही हैं. यह वीडियो फिल्म की तैयारियों से जुड़ा हुआ है. फिल्म में अभिनेत्री महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. खुद को रोल के लिए पूरी तरह से ढालने के लिए जान्हवी खूब मेहनत कर रही है और क्रिकेट पिच पर जमकर मेहनत कर रही हैं.


जान्हवी ने अपनी इस फिल्म की घोषणा साल 2021 में की थी और अब इस पर काम चल रहा है. वैसे जान्हवी का यह अवतार देखकर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अगर जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलती हैं, तो क्रिकेट बहुत ऊपर जाने वाला है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”अब और भी महिला क्रिकेट ऊपर जाने वाला है”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”मुझे गेंदबाजी करनी है”.

janhvi kapoor

गौरतलब है कि जान्हवी हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही श्रीदेवी और बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं. घर-परिवार में शुरू से ही जान्हवी को फ़िल्मी माहौल मिला. श्रीदेवी बेटी को डॉक्टर बनाना चाहती थी लेकिन जान्हवी ने अभिनेत्री बनना उचित समझा.

janhvi kapoor

साल 2018 में जान्हवी का फ़िल्मी दुनिया में पदार्पण फिल्म ‘धड़क’ से हुआ था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इसके बाद जान्हवी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनकी आगामी फिल्मों में ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के अलावा ‘बवाल’ भी शामिल है. बवाल में वे वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.

janhvi kapoor varun dhawan

Back to top button