बॉलीवुड

कैटरीना कैफ की खूबसूरती देखते ही रह गए रणबीर, लोगों ने लिए मजे, कहा- आलिया तो अब रोने वाली है

नवरात्रि के शुभ अवसर पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने भी मातारानी के सामने अपना शीष झुकाया. कई सेलेब्स ने दुर्गा पांडालों में पहुंचकर मातारानी के दर्शन किए. अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता रणबीर कपूर भी माता के दर पर मां के दर्शन के लिए पहुंचे थे.

बता दें कि एक वायरल तस्वीर में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर एक साथ देखने को मिल रहे हैं. ख़ास बात यह है कि रणबीर की निगाहें कैटरीना पर टिकी हुई है. कैटरीना और रणबीर एक दूसरे से थोड़ी दूरी पर खड़े हुए हैं. कैटरीना पंडित जी से आरती लें रही हैं तो वहीं रणबीर कैटरीना की ओर टकटकी लगाए देख रहे हैं.

ranbir and katrina

सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस तस्वीर को लेकर लोग काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोग रणबीर की आलिया भट्ट को लेकर भी चुटकी लें रहे हैं.

ranbir and katrina

बता दें कि रणबीर और कैटरीना एक स्पेशल नवरात्रि सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे. इस समारोह में और भी कई कलाकारों ने हिस्सा लिया था लेकिन महफ़िल लूट ले गए रणबीर और कैटरीना.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें कि यह खास नवरात्रि पूजा केरल में आयोजित की गई थी. जहां रणबीर के साथ उनकी पत्नी आलिया मौजूद नहीं थी. वहीं कैटरीना के पति विक्की भी उपस्थित नहीं थे. वहीं इस नवरात्रि में रणबीर और कैटरीना के अलावा अभिनेता आर माधवन, नागार्जुन और मोहनलाल को भी देखा गया.

ranbir and katrina

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर सामने आने के बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट किए है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”रणबीर को देखो…नजर नहीं हट रही है कैट से”. एक ने लिखा कि, ”माचिस की तीली फेंक दी है मैंने आग लगा दो”. वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “रणबीर इस तरह कभी भी अपनी पत्नी की तरफ नहीं देखते, आलिया तो रोने वाली हैं”.

ranbir and katrina

कभी रिश्ते में थे रणबीर-कैटरीना…

बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ कभी रिश्ते में थे. दोनों की प्रेम कहानी काफी सुर्ख़ियों में रही थी. दोनों अक रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. रणबीर और कैटरीना अजब फिल्म ‘राजनीति’ की शूटिंग कर रहे थे तब दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ था. तब कैटरीना सलमान संग रिश्ते में थी लेकिन उन्होंने फिर रणबीर को अपना दिल दे दिया था.

ranbir kapoor and katrina kaif

रणबीर और कैटरीना ने एक दूजे को कुछ सालों तक डेट किया था इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. बता दें कि कैटरीना से अलग होने के बाद रणबीर का नाम अभिनेत्री आलिया भट्ट से जुड़ा था. रणबीर ने इसी साल आलिया भट्ट से शादी कर ली थी. वहीं कैटरीना करीब दो साल से अभिनेता विक्की कौशल को डेट कर रही थी. कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचा ली थी.

ranbir and katrina

Back to top button