बॉलीवुड

बिकिनी पर ट्रोल होने पर छलका ‘अंगूरी भाभी’ का दर्द, लोगों से कहा- मैं तो ऑनस्‍क्रीन भी पहन लूं

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री शुभांगी अत्रे अक्सर फैंस के बीच अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते भी सुर्ख़ियों में आ जाती है. फैंस उनके अभिनय और कॉमेडी को तो पसंद करते ही हैं वहीं वे अपनी तस्वीरों से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं. बता दें कि शुभांगी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) में नजर आती हैं.

टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) से शुभांगी ने अच्छी खासी पहचान बनाई हैं. वे शो में एक साधारण सी महिला के किरदरार में देखने को मिलती है लेकिन असल जिंदगी में वे इसके ठीक उलट है. असल जिंदगी में शुभांगी साड़ी के अलावा बिकिनी लुक से भी कहर ढहाती है.

आप एक नजर शुभांगी के इंस्टाग्राम एकाउंट पट डालेंगे तो आपको सब कुछ समझ आ जाएगा. अक्सर ही सोशल मीडिया से अभिनेत्री अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें भी साझा करती हैं. कई बार फैंस को उनकी तस्वीरें खूब पसंद आती है तो कभी-कभी उन्हें ट्रोल भी जमकर होना पड़ता है.

shubhangi atre

अक्सर शुभांगी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है. ट्रोलर्स अभिनेत्री को बिकिनी तस्वीरों पर खूब ट्रोल करते हैं. हाल ही में अभिनेत्री को ब्‍लैक और पिंक स्ट्रिप वाली बिकिनी में देखा गया था इसे लेकर भी उन पर ट्रोल्स हमलावर हुए थे लेकिन अब इस मुद्दे पर अभिनेत्री ने अपनी बात रखी है.

अभिनेत्री को लोगों ने जमकर ट्रोल किया. वहीं अब इस मुद्दे पर शुभांगी ने अपनी बात रखी है. हाल ही में वे एक साक्षात्कार में शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने अपने बिकिनी लुक को लेकर कहा कि, बीच पर आप मुझसे क्‍या पहनने की उम्‍मीद करते हैं ? यह जाहिर है कि मैं वहां साड़ी या सलवार कमीज तो पहन नहीं सकती.

shubhangi atre

मैं खुद में फिट महसूस करती हूं और स्‍विमसूट पहन सकती हूं. मुझे अपनी फोटो पोस्‍ट करने का कोई पछतावा नहीं है. मुझे यह पसंद आई और मैंने इसे पोस्‍ट किया. मेरे पति ने यह फोटो खींचा था. यहां तक की अगर ऑन स्‍क्रीन भी किरदार की जरूरत के हिसाब से बिकिनी पहननी पड़ी तो मुझे इसमें कोई परहेज नहीं है.

shubhangi atre

वहीं ‘भाबी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि, ”मुझे नहीं लगता कि मैं भद्दी या अश्‍लील दिख रही हूं. लोग मुझसे हर समय अंगूरी भाभी के ही कपड़ों में रहने की उम्‍मीद करते हैं. अक्‍सर मुझे वेस्‍टर्न कपड़ों में देखकर वह चौंक जाते हैं. लोगों को यह समझना चाहिए कि मैं जो किरदार पर्दे पर निभाती हूं, उससे अलग हूं. शायद यही कारण है कि अक्‍सर महिलाएं वह पहनने से डरती हूं, जो वह पहनना चाहती हैं. मुझे नहीं लगता कि महिलाओं को उनके कपड़ों के आधार पर जज किया जाना चाहिए. शर्म और सभ्‍यता आंखों में होती है”.

shubhangi atre

Back to top button