बॉलीवुड

BB16 : इस प्रतियोगी ने सलमान को बताया अपना पति, कहा- बिग बॉस ससुराल और सदस्य मेरे देवर-देवरानी

बिग बॉस के 16वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में एक दर्जन से ज्यादा प्रतियोगी नजर आ रहे हैं. शनिवार रात को कलर्स टीवी पर टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन की शुरुआत हुई.

बता दें कि अभिनेता सलमान खान इस सीजन को भी होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में एक के बाद एक प्रतियोगियों की एंट्री हुई. बता दें कि बिग बॉस 16 का लगभग हर एक प्रतियोगी चर्चा में बना हुआ है. बात अर्चना गौतम की ही कर लेते हैं. अर्चना अपनी खूबसूरती और बयानों से चर्चा में बनी हुई है.

archana gautam

बिग बॉस 16 में जो प्रतियोगी है उनमें कोई टीवी एक्ट्रेस, कोई रैपर, कोई खिलाड़ी तो कोई राजनेता है. लेकिन फिलहाल हम आपसे बात कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) की करेंगे. अर्चना को बिग बॉस के घर की सबसे बिंदास और ग्लैमरस खिलाड़ी माना जा रहा है.

archana gautam

अर्चना गौतम आते ही सुर्खियां बटोरने में लग गई है. हाल ही में उन्होंने शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. सलमान को अभिनेत्री ने अपने पति जैसा बताया है. इतना ही नहीं उन्होंने बिग बॉस 16 के घर को अपना ससुराल बताया है. अर्चना का यह बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

archana gautam

हाल ही में अर्चना ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था. इस दौरान जब उनसे बिग बॉस से मिले ऑफर के बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि मेरे परिवार में से किसी ने भी इस बात पर भरोसा नहीं किया कि मुझे बिग बॉस से ऑफर आया है. उनका परिवार उनकी बात सुनकर दंग और हैरान था.

अर्चना ने साक्षात्कार में कहा कि, ”वह घर के अंदर घरेलू काम करने को लेकर भी हिचकिचाने वाली नहीं हैं. मैं किसी अमीर बाप की बेटी नहीं, किसान की बेटी हूं, मैं खाना खुद बना सकती हूं. मुझे घर के काम करने में कोई शर्मिंदगी नहीं है. मैं अपना सामान भी शेयर कर सकती हूं”.

archana gautam

इसके अलावा अर्चना ने बिग बॉस के घर और सलमान खान को लेकर बात करते हुए कहा कि, “मैंने कभी बिग बॉस को गेम की तरह नहीं देखा है, मैं बस बिग बॉस जा रही हूं और वहां अपनी देवरानी-जेठानियों से बात करूंगी, लड़ाई करूंगी. सलमान खान जी मेरे हसबैंड हैं और घर के अंदर मौजूद बाकी फीमेल कंटेस्टेंट्स मेरे देवर-देवरानी जैसे हैं”.

वहीं आगे अर्चना ने कहा कि, ”मैं यहां प्यार-व्यार जैसी चीजों से दूर रहने वाली हूं. मैं, अपने चुनाव क्षेत्र के लोगों को मुझ पर कमेंट करने का मौका नहीं देना चाहती, कि देखो वो प्यार पाने बिग बॉस में गई है. मैं लोगों से आसानी से जुड़ जाती हूं लेकिन यहां खुद को कंट्रोल करूंगी ताकि किसी से भी दिल न लगे. मैं किसी बड़े नेता और MP से शादी करना चाहती हूं, यहां ये सब किया तो बेइज्जती हो जाएगी यार”.

कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी अर्चना, बुरी तरह मिली थी हार…

archana

बता दें कि अर्चना ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस के टिकट पर ह‍स्तिनापुर से चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें महज 1519 वोट ही मिले थे.

Back to top button