बॉलीवुड

Video : दुर्गा पांडाल में अजय देवगन के बेटे ने कर दिया ऐसा काम, खुश हो गई काजोल, कहा- गर्व है

देश-दुनिया में इन दिनों नवरात्रि पर्व की धूम है. क्या आम और क्या खास मातारानी के दरबार में हर कोई हाजिरी लगाता है और मां के सामने अपना शीष झुकाकर आशीर्वाद लेता है. बॉलीवुड सेलेब्स भी नवरात्रि के दौरान पंडालों में पहुंचते हैं और देवी के दर्शन करते हैं.

navratri

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल को भी दुर्गा पांडाल में देखा गया. हर साल काजोल दुर्गा पांडाल में माता रानी का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचती हैं. इस बार उनके साथ उनका बेटा युग देवगन भी मौजूद था. वहीं काजोल के साथ उनकी मां और गुजरे दौर की अभिनेत्री तनुजा भी मौजूद थीं.

kajol

काजोल ने परिवार के साथ माता रानी के दर्शन किए. इस दौरान पांडाल में काजोल और अजय देवगन के बेटे युग ने कुछ ऐसा कर दिया कि काजोल का सीना गर्व से चौड़ा हो गया. उन्होंने एक वीडियो साझा कर इस बात की खुशी जाहिर की है. काजोल ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें आप देख सकते है कि काजोल भक्तों को खाना परोस रही है और इस काम में युग भी मां की मदद कर रहा है.

kajol

काजोल ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो साझा करने के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”पूजा की गलतियों और सब पर सेवा करने वाले मेरे बेटे पर बहुत गर्व है…परंपरा जारी है”. आप देख सकते है कि काजोल के हाथ में एक बड़ा सा बर्तन है. उसमें भोग रखा हुआ है और उसे युग अपने हाथों से लोगों को परोस रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)


बता दें कि काजोल अपनी मां तनुजा, बेटे युग और बहन तनीषा मुखर्जी के साथ सप्तमी के मौके पर दुर्गा पांडाल में पहुंची थी. सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो को एक इंस्टाग्राम पेज से भी साझा किया गया. इस दौरान युग ने अपनी नानी तनुजा, मां काजोल और मासी तनीषा के साथ भी पोज दिया.

काजोल के वीडियो पर उनकी बहन और युग की मासी तनीषा ने भी कमेंट किया. उन्होंने कमेंट में हार्ट इमोजी बनाया. वहीं अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”इतना प्यारा. मैं भी आना चाहती हूं”. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”युग देवगन बहुत प्यारा और क्यूट है”.

मातारानी के दर्शन के लिए पहुंची काजोल ने रेड और गोल्डन साड़ी पहन रखी थी. वे हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. वहीं उनकी मां तनुजा और बहन तनीषा भी साड़ी में नजर आईं. जबकि उनके बेटे युग ने रेड कलर का कुर्ता पहन रखा था.

बात अब काजोल के वर्कफ़्रंट की करें तो 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही काजोल अब वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. उनकी आगामी और पहली वेब सीरीज द गुड वाइफ-प्यार, कानून, धोखा होगी. बता दें कि इससे पहले आख़िरी बार काजोल को त्रिभंगा में अभिनय करते हुए देखा गया था.

Back to top button