बॉलीवुड

सिद्धार्थ की यादों में खो गई शहनाज गिल, गाया ‘जो भेजी थी दुआ’ गाना, खुद शेयर किया Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बहुत कम समय में ही काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. शहनाज गिल ने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है. अपनी खूबसूरती के साथ ही वे अपने फैंस का दिल अपनी सादगी से भी जीत लेती है. शहनाज टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी हैं. यहां से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी.

shehnaaz gill

शहनाज ने बिग बॉस के माध्यम से दर्शकों का दिल जीता था. शहनाज को फैंस ने ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ नामा भी दिया है. शहनाज अब बॉलीवुड में भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ होगी. इसी बीच फैंस ने उनका एक नया हुनर देखा है.

shehnaaz gill

दरअसल बात यह है कि शहनाज गिल गाना गाती हुई नजारा आई हैं. ख़ास बात यह है कि उनकी आवाज ने फैंस के दिलों को छू लिया है. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. फैंस उनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और उस पर खूब प्यारा लुटा रहे हैं.

शहनाज गिल का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो को साझा करने के साथ इंस्टाग्राम के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”सभी के लिए अच्छा सप्ताहांत! इसके साथ, मैं करूंगी. मुझे आगे क्या गाना चाहिए ? नीचे टिप्पणी करें”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


आप देख और सुन सकते है कि शहनाज ‘जो भेजी थी दुआ’ गाना गाती दिख रही हैं. यह फिल्‍म ‘शंघाई’ का गाना है. उनकी सुरीली आवाज का हर कोई मुरीद हो गया है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया है. लोग जमकर शहनाज के सिंगिंग टैलेंट की तारीफ़ कर रहे हैं और उनकी वीडियो पर बेहतरीन कमेंट्स कर उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं.

shehnaaz gill

शहनाज की आवाज लोगों के दिलों को छू रही है. समाचार लिखे जाने तक उनके इस वीडियो को 6 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. उनका गाना सुनने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दिवंगत टीवी अभिनेता और शहनाज के बॉयफ्रेंड रहे सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया है.

फैंस कमेंट्स में शहनाज से अलग-अलग गाने की डिमांड कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ”क्या खूबसूरत आवाज है”. एक ने लिखा है कि, ”शुद्ध आत्मा”. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आश्चर्यजनक रूप से. सुंदर तरीके से वह गा रही है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


बता दें कि शहनाज इससे पहले भी अपना सिंगिंग टैलेंट दिखा चुकी हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सिंगिंग का एक और वीडियो पोस्ट किया था. उसमे वे ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का टाइटल सॉन्‍ग ‘तुझमें रब दिखता है’ गा रही थी.

Back to top button
?>