बॉलीवुड

जब अमृता से पूछा- क्या सारा-करीना की बॉन्डिंग देखकर आपको जलन होती हैं ? मिला था ऐसा जवाब

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान अपने अभिनय और फिल्मों से कम चर्चा में रहे हैं लेकिन उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से खूब सुर्खियां बटोरी है. सैफ अली खान जब महज 20 साल के थे तब उनका दिल जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह पर आ गया था.

अमृता सिंह और सैफ अली खान का रिश्ता काफी चर्चा में रहा है. सैफ अली महज 20 साल के थे और अमृता सिंह उनसे 12 साल बड़ी थी. 1991 के दौरान सैफ ने 32 साल की अमृता सिंह से शादी कर ली थी. बता दें कि शादी के समय तक अमृता बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी थी. जबकि सैफ का तो बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं हुआ था.

सिख धर्म की अमृता और मुस्लिम धर्म के सैफ ने प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटी और एक बेटा है. बेटी का नाम सारा अली खान और बेटे का नाम इब्राहिम अली खान है. वैसे आपको बता दें कि अमृता और सैफ की शादी महज 13 साल टिक पाई थी.

साल 1991 में हुई शादी साल 2004 में टूट गई थी. दोनों कलाकारों ने तलाक ले लिया था. तलाक के बाद से ही दोनों बच्चों की परवरिश अमृता ने की. तलाक के बाद अमृता ने दूसरी शादी भी नहीं की. उन्होंने बताया कि बच्चों की बेहतर परवरिश के कारण उन्होंने ऐसा नहीं किया था.

saif amrita with kids

जबकि दूसरी ओर सैफ ने दूसरी शादी रचा ली थी. साल 2008 में फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के समय सैफ की नजदीकियां अभिनेत्री करीना कपूर से बढ़ी थी. दोनों के बीच डेटिंग शुरू हुई और फिर कपल ने साल 2012 में शादी रचा ली थी. बता दें कि जहां सैफ पहली पत्नी से उम्र में 12 साल छोटे थे तो वहीं दूसरी पत्नी से उम्र में 10 साल बड़े है.

sara in saif and kareena marriage

बता दें कि सैफ और करीना की शादी में सैफ एवं अमृता की बेटी सारा भी शामिल हुई थी. तब सारा करीब 17 साल की थी. बता दें कि अमृता ने तब खुद अपने हाथों से अपनी बेटी को तैयार किया था. चाहे सारा और करीना सौतेली मां-बेटी है लेकिन दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी मजबूत है.

sara and kareena

सारा अली खान और करीना कपूर खान आपस में एक मजबूत रिश्ता साझा करती हैं. दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है. दोनों एक दूजे को लेकर खुलकर अपने विचार रखती है. लेकिन दोनों के बीच की बॉन्डिंग का सारा की मां अमृता पर क्या फर्क पड़ता होगा. क्या दोनों की ख़ास बॉन्डिंग देखकर क्या अमृता सिंह को जलन होती हैं ?

amrita singh

इस सवाल का जवाब खुद अमृता सिंह ने दिया था. उन्होंने अपने एक साक्षात्कार के दौरान इस विषय पर बात की थी. अमृता ने बड़ी बात कहते हुए कहा था कि, उन्हें सारा-करीना की बॉन्डिंग से कोई दिक्कत नहीं है. अगर ऐसा होता तो वो सैफ और करीना की शादी में सारा को नहीं जाने देतीं.

Back to top button