विशेष

इस फ़ोटो मे छुपे बच्चे और कुत्ते को ढूंढ पाना है मुश्किल, आप भी आज़मा के देखें

आजकल इंटरनेट पर कई ऐसे पज़ल वायरल हो रहे हैं जो आपको रोमांचक लग सकते है. इनमें  से कुछ आसान तो कुछ आपको बेहद ही माथापच्ची करने पे मजबूर कर सकते है. इंटरनेट पर इन दिनों ऐसा ही एक पज़ल काफी वायरल हो रहा है जिसमें आपको एक बच्चा और एक कुत्ता ढूंढ के निकालना होगा. लोग घंटो इंटरनेट पर इस पज़ल को सोल्व करने मे अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय बिता रहे है. लेकिन आश्चर्य की बात तो ये है कि कोई भी इसे आसानी से सोल्व नहीं कर पा रहा है.

आईये जानते हैं की आखिर ये पज़ल बनाया किसने और इसका इजाद कैसे हुआ?

आज से कुछ समय पहले सोशल मीडिया पे एक ऑस्ट्रेलियाई कपल ने अपने घर की फ़ोटो शेयर की. इस फ़ोटो में उनका 2 साल का बेटा और पालतू कुत्ता खेलते हुए कैमरे मे कैद हो गये हैं. लेकिन ताज़ुब्ब की बात ये है कि कोई भी इन फोटोज़ मे उन्हें अब तक ढूंढ नहीं सका है.

ये हैं वो दो फोटोज़ जिसमें आपको ये पज़ल सोल्व करना है

क्या हुआ अभी तक आप पता नहीं लगा पाए? कोई बात नहीं थोडा प्रयास और करिए.

पहली तस्वीर मे डाइनिंग टेबल की कुर्सी के पास ज़रा गौर फ़रमाइए, आपको बच्चे का चेहरा दिखाई देगा. देखा कितना आसान था ये! अब चलते है दूसरी फ़ोटो पे…

ये किचन की फ़ोटो क्रिस्टीना सुवे नाम की महिला ने पोस्ट की थी. इसमें किचन तो दिख रहा है लेकिन कुत्ता कहीं नहीं दिख रहा. आपने भी कोशिश की होगी. पर आपको भी डौगी कहीं नहीं नज़र आया होगा. खैर, चलिए हम आपकी इस समस्या का समाधान अभी कर देते हैं. अब जनाब ज़रा फ़ोटो में किचन मैट पे अपनी नज़रें ले कर जाएं. जब आप फोकस करेंगे या फ़ोटो को ज़ूम करके देखेंगे तो आपको उठे हुए कान जैसा कुछ दिखाई देगा. जी हां, यही है वो डौगी जिसे आप ढूंढ रहे थे.

Back to top button