बॉलीवुड

बिकिनी पहन नुसरत जहां ने कराया बोल्ड फोटोशूट, लोग बोले-यह है हमारी भारतीय सांसदों का हाल.

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। नुसरत ज्यादातर बिकनी फोटोज शेयर करती रहती है जिनके कारण उन्हें ट्रोल भी किया जाता है।

nusrat jahan

दरअसल, नुसरत जहां टीएमसी की सांसद भी है ऐसे में लोग उन्हें इस रूप में देखना पसंद नहीं करते। हालांकि फिर भी नुसरत हमेशा इस तरह की तस्वीरें साझा करती रहती है। अब इसी बीच एक बार फिर नुसरत ने कुछ बिकनी फोटो साझा की है जिसमें वह बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है। आइए देखते हैं नुसरत की लेटेस्ट तस्वीरें..

बिकिनी पहन एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट फिगर

कई बंगाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन तस्वीरों में खूबसूरत दिखने के साथ-साथ अपनी फिटनेस भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। उन्होंने इन तस्वीरों में कई हॉट एंड बोल्ड पोज दिए। मल्टी कलर बिकनी में नुसरत ने हर किसी का ध्यान खींचा। इन तस्वीरों को साझा करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा कि, “अब डाइट को अलविदा कह रही हूं।”

nusrat jahan

बता दे नुसरत जहां के इस बोल्ड अंदाज को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें हर बार की तरह बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “यह हमारी भारतीय सांसदों का हाल है।” एक ने कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आप भूल गईं आप सांसद हैं।”

nusrat jahan

एक ने लिखा कि, ‘अच्छा ये क्या हमारे पार्लियामेंट की MP हैं।’ तो एक ने उन्हें सांसद होने पर इस तरह की तस्वीर शेयर कर शर्मनाक बताया। बता दें, इससे पहले भी नुसरत जहां ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी जिसमें वह पिंक एंड स्काई ब्लू कलर की बिकनी पहने हुए नजर आ रही थी।

nusrat jahan

इस दौरान वह समुद्र के किनारे कई हॉट एंड बोल्ड पोज देती नजर आई थी जिसे देख कर भी फैंस भड़क गए थे। बता दें, नुसरत जहां को लेकर यह भी चर्चा हो रही थी कि वह जल्दी बिग बॉस 16 में नजर आ सकती है। हालांकि नुसरत की तरफ से इस तरह का कोई बयान सामने नहीं आया।

nusrat jahan

कुछ दिनों में ही टूटी नुसरत की शादी

गौरतलब है कि नुसरत जहां ने साल 2019 में तुर्की के बिजनेसमैन निखिल जैन की शादी रचाई थी लेकिन कुछ दिनों के बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वर्तमान में नुसरत बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही है जिनसे उन्हें एक बेटा भी है। नुसरत और यश दास ने अभी शादी नहीं रचाई है। दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती है।

nusrat jahan

Back to top button