बॉलीवुड

KWK: क्यों अपने शो पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू को नहीं बुलाते करण जौहर, खुद बता दी सारी सच्चाई

इन दिनों लगातार बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) अपने टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस बार शो का सातवां सीजन चल रहा है. इसकी शुरुआत इस साल जुलाई माह में हुई थी और अब यह सीजन समाप्ति की ओर है.

karan johar

बता दें कि करण जौहर का यह शो काफी चर्चा में रहता है. इस पर एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्स हिस्सा लेते हैं. करण के शो पर सेलेब्स अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े बड़े राज खोलते रहते हैं. वहीं करण भी अपने मेहमानों से इस तरह के सवाल करते है जिनका जवाब देना कभी-कभी उनके लिए बहुत मुश्किल हो जाता है.

karan johar

करण जौहर के शो के 6 सीजन काफी सफल रहे हैं और अब तक सातवां सीजन भी सफल रहा है. हमेशा की तरह ही इस सीजन में भी हिंदी सिनेमा के कई बड़े सेलेब्स करण के शो पर नजर आए है. वहीं अब दर्शकों को शो के नए एपिसोड का इंतज़ार है. जल्द ही नया एपिसोड प्रसारित होने वाला है.

karan johar

इसी बीच हाल ही में करण जौहर तन्मय भट, कुशा कपिला, दानिश सेत और निहारिका एनएम के साथ लाइव आए थे. इस दौरान सभी के बीच काफी बातचीत हुई. तब ही करण जौहर ने इस बात का भी खुलासा किया कि आखिर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू उनके शो पर क्यों नहीं आई.

Karan johar and karan johar

लाइव के दौरान करण से सवाल किया गया था कि तापसी पन्नू उनके शो के सातवें सीजन का हिस्सा क्यों नहीं बनी ? जवाब में फिल्म निर्देशन कहते है कि ये सिर्फ 12 एपिसोड्स का सीजन है. आपको कॉम्बिनेशन देखना होता है. बस तापसी को यह बताना चाहता हूं कि जब मैं आपसे रिक्वेस्ट करुंगा कि आप मेरे शो पर आए ताकि हम एक एक्साइटिंग कॉम्बिनेशन पर काम कर सकें लेकिन अगर वह मना कर देंगी तो वो मुझे बहुत दुख होगा.

जल्द आएगा 8वां सीजन, सीजन 7 का फिनाले एपिसोड भी आ चुका…

Karan johar and taapsee pannu

फैंस के लिए एक बड़ी खबर यह भी है कि कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के सातवें सीजन के दौरान ही इस बात का एलान भी हो चुका है कि जल्द ही शो का आठवां सीजन भी आने वाला है. वहीं सातवां सीजन अपने अंतिम चरण में है. कॉफी विद करण 7 का फिनाले एपिसोड भी आ चुका है.

Karan johar and taapsee pannu

एक नजर करण के वर्कफ़्रंट पर डालें तो उनके निर्देशन में आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. वहीं दोनों के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और अभिनेत्री शबाना हाजमी भी इस फिल्म का हिस्सा है. वहीं तापसी आख़िरी बार हाल ही में आई फ्लॉप फिल्म ‘दोबारा’ में नजर आई थी.

Back to top button