दिलचस्प

रोज दुकान में चोरी करता था चोर, फिर बिछाया ऐसा जाल याद आ गई नानी, देखें Funny Video

चोर बड़े चालाक होते हैं। वे चोरी का नया-नया तरीका खोजते रहते हैं। हर चोर को यही लगता है कि वह बड़ा शातिर है। कभी पकड़ा नहीं जाएगा। लेकिन वह यहां गलत होता है। हर शेर को एक सवाशेर मिल ही जाता है। चोर खुद को कितना भी चालाक क्यों ना समझ लें, दुनिया में कोई ना कोई उससे भी होशियार जरूर होता है। इसलिए एक ना एक दिन वह पकड़ा जरूर जाता है।

आज हम आपको चोर के पकड़े जाने का ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो को देख आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी। दरअसल जिस शख्स ने चोर को पकड़ा उसका तरीका लोगों को बड़ा गुदगुदा रहा है। उसने चोर के लिए अच्छा खासा जाल बिछाकर रखा। फिर चोर खुद उस जाल में आकर फंस गया। फिर जो नजारा दिखा वह बड़ा ही मजेदार था।

दुकानदार ने पकड़ा चोर

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक चोर का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कमरे में बहुत सा सामान रखा है। चोर कमरे के पास लगे बड़े से दरवाजे की जाली में हाथ डालकर कोल्ड ड्रिंक चुराने लगता है। शायद वह पहले भी ऐसा कई बार कर चुका है। इसलिए दुकानदार और उसका सहयोगी उस रात पहले से चोर के इंतजार में छिपकर बैठे रहते हैं।

अब चोर आता है और दरवाजे पर लगी जाली में हाथ डाल कोल्ड ड्रिंक चुराने लगता है। लेकिन तभी पास में छिपा दुकानदार उस चोर का हाथ पकड़ लेता है। इससे चोर अटक जाता है। अब वह भाग भी नहीं पाता है और वहाँ ठीक से खड़ा भी नहीं रह पाता है। जल्द ही दुकानदार का एक और सहयोगी वहां आ जाता है। इस तरह चोर बड़ी ही मुश्किल में पड़ जाता है। वह जिस हाथ से रोज चोरी करता था उसी की हालत अब खराब हो जाती है।

नजारा देख लोटपोट हो गए लोग

चोर पकड़ने वाले इस वीडियो को कमरे में लगा सीसीटीवी कैमरा कैद कर लेता है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को videonation.teb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा ‘जैसी करनी वैसी भरनी।’ दूसरे ने कहा ‘अब ये कहीं भी चोरी करने से पहले दस बार सोचेगा।’ फिर एक कहने लगा ‘चोर को पकड़ने का ये तरीका बड़ा मजेदार था।’

यहां देखें चोर पकड़ने का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

वैसे आपको चोर पकड़ने का यह तरीका कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button