बॉलीवुड

कभी जूते पॉलिश करते थे सनी हिंदुस्तानी, अब जीते हैं लग्जरी लाइफ,एक्ट्रेस से कम नहीं गर्लफ्रेंड

बेहद हसीन हैं इंडियन आइडल विनर सनी हिंदुस्तानी की गर्लफ्रेंड, नीदरलैंड से रखती है ताल्लुक

टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियन आइडियल’ अब तक इंडस्ट्री को कई बेहतरीन सिंगर दे चुका है। गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ भी वही सिंगर है जो इंडियन आईडल के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंची है। आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रही है।

sunny hindustani

इन्हीं में से एक इंडियन आईडल 11 का विनर बनने वाले सनी हिंदुस्तानी भी रहे हैं। सनी हिंदुस्तानी शो में आने से पहले जूते पॉलिश किया करते थे लेकिन उनकी गजब की गायकी ने उन्हें एक बड़ा सितारा बना दिया और आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि सनी हिंदुस्तानी की गर्लफ्रेंड किसी एक्ट्रेसेस से कम नहीं है। तो आइए जानते हैं सनी हिंदुस्तानी की जिंदगी के बारे में..

घर चलाने के जूते पॉलिश करते थे सनी

बता दें, सनी हिंदुस्तानी भटिंडा स्थित अमरापुर बस्ती के रहने वाले हैं। बचपन में ही उनके पिता का देहांत हो गया था। ऐसे में उनकी मां ने अकेले ही उनकी परवरिश की। पैसों की कमी के कारण उनकी मां सड़कों पर गुब्बारे बेचा करती थी।

वहीं खुद सनी भी घर चलाने के लिए सड़क पर बैठकर जूते पॉलिश करते थे। जूते पॉलिश करने के साथ-साथ ने हिंदुस्तानी गायकी का भी हुनर रखते थे। ऐसे में उन्होंने इंडियन आईडल 11 में ऑडिशन दिया और वह टॉप 15 में शामिल हो गए।

sunny hindustani

सनी हिंदुस्तानी ने हर एक एपिसोड में दर्शकों के साथ-साथ जजों को भी मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने अपनी गायकी से हर किसी का दिल जीता और अंत में वह इंडियन आईडल 11 की ट्रॉफी जीतकर ही बाहर निकले। शो जीतने के बाद सनी हिंदुस्तानी के करियर में चार चांद लग गए और उन्हें इमरान हाशमी की फिल्म ‘द बॉडी’ में गाने गाने का मौका मिला।

sunny hindustani

इस फिल्म के लिए मशहूर सिंगर विशाल ददलानी ने उन्हें अप्रोच किया था। ऐसे में सनी हिंदुस्तानी ने इस फिल्म में रोम-रोम गाना गाया जिसे काफी पसंद भी किया गया।

sunny hindustani

अब सनी हिंदुस्तानी कई जगह पर स्टेज शो करते हैं जिसके लिए उन्हें लाखों रुपए लेते हैं। इसके अलावा वह सनी हिंदुस्तानी लग्जरी लाइफ जीते हैं। आज उनके पास एक आलीशान घर है जिसमें वह अपनी मां के साथ रहते हैं।

sunny hindustani

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है सनी की गर्लफ्रेंड

बात की जाए सनी हिंदुस्तानी की गर्लफ्रेंड के बारे में तो वह रैमडी नाम की लड़की के प्यार में है। रिपोर्ट की मानें तो रैमडी मूल रूप से नीदरलैंड की रहने वाली है। वह एक मशहूर राइटर है। बता दे सनी अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। सनी की गर्लफ्रेंड ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड दुनिया से जुड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है।

sunny hindustani

हाल ही में सनी एक स्टेज शो में शामिल हुए थे जहां पर उनकी गर्लफ्रेंड रैमडी भी नजर आई थी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिखाई दिए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में थी। इतना ही नहीं बल्कि लाइव शो के दौरान सनी ने अपनी गर्लफ्रेंड को गले भी लगाया था और इस मोमेंट को देखने के बाद फैंस ने उनकी काफी तारीफ भी की थी।

sunny hindustani

Back to top button