बॉलीवुड

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स, गजब अंदाज में दिखी एक्टर की साली साहिबा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर के घर जश्न का माहौल है। दरअसल रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे खास मौके पर उनके घर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कई सितारे शामिल हुए। बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में कौन-कौन से सितारों ने चार चांद लगाएं…?

ranbir kapoor

अभिनेता रणबीर कपूर के खास दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर इस दौरान काफी डेशिंग अंदाज में नजर आए। गौरतलब है कि करण जौहर रणबीर कपूर की पत्नी यानी कि आलिया भट्ट को अपनी बेटी मांगते हैं। ऐसे में वह आलिया के जीवन से जुड़े हर खास मौकों पर जरूर शामिल होते हैं। इस खास मौके पर भी करण शामिल हुए और उन्होंने मीडिया के सामने पोज भी दिए।

ranbir kapoor

वहीं रोहित धवन अपनी पत्नी जानवी देसाई धवन के साथ पहुंचे। गौरतलब है कि रणबीर और रोहित काफी पुराने दोस्त हैं। ऐसे में इन दोनों को कई मौके पर एक साथ देखा जा चुका है। अब वरुण धवन के भाई रोहित रणबीर की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए।

ranbir kapoor

इसके अलावा रणबीर कपूर की साली साहिबा और आलिया भट्ट की बहन शाइन भट्ट भी इस खास मौके पर दिखाई दी। शाहीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह मोबाइल चलाते हुए नजर आ रही है। इस दौरान शाहीन बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

ranbir kapoor

वहीं मशहूर डायरेक्टर और रणबीर कपूर के खास दोस्त अयान मुखर्जी भी नजर आए। गौरतलब है कि इन दिनों अयान और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। इसके अलावा भी रणबीर ने अयान मुखर्जी के साथ कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में वह रणबीर की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए।

इसके अलावा आरती शेट्टी भी नजर आई। वहीं मशहूर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी दिखाई दिए। इसके अलावा भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे रणबीर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए।

ranbir kapoor

ranbir kapoor

गौरतलब है कि रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को बॉक्स आफिस पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है और इसने अब तक 450 करोड से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म में वह अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर जल्द ही पापा भी बनने वाले हैं। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी फैज एंजॉय कर रही है।

ranbir kapoor

Back to top button