बॉलीवुड

सुपरस्टार महेश बाबू की मां का निधन, भाई रमेश बाबू के बाद अब मां ने भी छोड़ा साथ

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का बुधवार सुबह निधन हो गया है। वह काफी लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रही थी। ऐसे में हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, इसी बीच बुधवार की सुबह उनका निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इंदिरा देवी का अंतिम संस्कार 1:00 बजे किया जाएगा।

mahesh babu

इससे पहले अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9:00 से करीब 12:00 तक रखा जाएगा। फैंस को जैसे ही महेश बाबू की मां के निधन के बारे में खबर मिली तो शोक की लहर दौड़ गई। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेता की मां के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

mahesh babu

बता दे महेश बाबू की फैमिली की तरफ से स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि, “दिग्गज अभिनेता कृष्णा की पत्नी और महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का कुछ समय पहले निधन हो गया। वह पिछले काफी समय से बीमारी से पीड़ित थीं। उनके पार्थिव शरीर को आज सुबह 9 बजे प्रशंसकों के दर्शन के लिए पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा और बाद में महाप्रस्थानम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।”

mahesh babu

फैंस को खबर मिलते ही उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। एक फैन ने लिखा- “#indiramma garu की आत्मा को शांति मिले, मजबूत रहें अन्ना @urstrulyMahesh हमेशा आपके साथ, इस सच्चाई को स्वीकार करना कठिन है।” वहीं सतीश रेडी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। उन्होंने लिखा- “सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का निधन हो गया है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

mahesh babu

एक अन्य ने लिखा- “ये बहुत ही दुख की बात है कि हमारे #महेशबाबू मां…इंदिरा देवी गरु…ने आज अंतिम सांस ली। घट्टामनेनी परिवार और शुभचिंतकों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। #RIPIndiraDeviGaru। मजबूत रहें अन्ना।”

mahesh babu

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही महेश बाबू के भाई रमेश बाबू का निधन हुआ है। ऐसे में अब उनकी मां भी उन्हें छोड़ कर चली गई तो महेश बाबू के लिए यह बड़ी दुख की घड़ी है। बता दें, महेश बाबू के पिता भी एक मशहूर अभिनेता थे उनके पिता का नाम कृष्णा था। कृष्णा और इंद्रा देवी के 5 बच्चे हैं जिनमें महेश बाबू चौथे नंबर के है। गौरतलब है कि महेश बाबू की शादी मशहूर साउथ और बॉलीवुड एक्टर नम्रता शिरोडकर से हुई है। वह दो बच्चों के माता-पिता है जिनका नाम गौतम घट्टामनेनी और सितारा घट्टामनेनी है।

Back to top button
?>