समाचार

अकेले नहीं बल्कि इस साध्वी को साथ लेकर गए हैं राम रहीम, जेल में करेगी बाबा का ये ‘खास काम’

चंडीगढ़  – साध्‍वी से रेप के मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल में रखा गया। शुक्रवार को पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया। इस फैसले के बाद पहले से मौजूद डेरा समर्थकों ने कई इलाकों में तोड़फोड़ कि और पुलिस कि फायरिंग में 32 लोगों की मौत हो गई। Sadhvi along with ram Rahim in jail.

सुनवाई के दौरान साथ एक साध्‍वी भी थी मौजूद

हिंदी दैनिक अमर उजाला में एक खबर प्रकाशित हुई है जिसके मुताबिक अदालत में जब राम रहीम के खिलाफ सुनवाई चल रही थी तो उनके साथ एक साध्‍वी भी मौजूद थी। इस साध्वी को लेकर तरह-तरह कि बातें कि जा रही है। कोर्ट से राम रहीम की पीठ में अक्सर दर्द रहता है, इसलिए साध्‍वी को उनके ट्रीटमेंट के लिए इजाजत ली गई हैं।

राम रहीम कि इस अपील को कोर्ट मान ली है और अब ये साध्‍वी को उनके साथ जेल में रहेगी। हालांकि, इस खबर को डीजी जेल केपी सिंह ने इंकार किया है। उन्‍होंने कहा कि राम रहीम को वीआईपी व्यवस्था नहीं दी गई है और किसी को भी उनके साथ जेल में नहीं रखा गया है।

डेरा मुख्यालय के भीतर घुसी सेना

आपको बता दें कि आज सुबह से ही सेना ने डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय को घेर रखा है, लेकिन सेना को मुख्यालय में प्रवेश का आदेश नहीं दिया गया है। गुरमीत राम रहीम कि सजा से नाराज अनुयायी परिसर में जमा हैं। गौरतबल है कि इस हिंसा में 32 लोग मारे गए हैं जिनमें से सभी डेरा समर्थक हैं। अब तक इस मामले में 524 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं ऑपरेशन के दौरान पंचकुला कोर्ट से कुछ दूरी पर डेरा समर्थक की गाडी से एक AK-47 एक माउज़र, दूसरी गाडी से 1 पिस्तौल और पांच राइफल बरामद होने की भी खबर है। अदालत के फैसले बाद बाबा की जेड प्लस सुरक्षा खत्म कर दी गई है। हिंसा के कारण डेरा प्रमुख को सड़क मार्ग से ले जाने के बजाय हेलीकॉप्टर से ले जाया गया।

Back to top button