दिलचस्प

दूल्हे के बगल में बैठकर चोर ने की चोरी, बड़ी सफाई से माल किया अंदर, देखें Video

शादी का दिन किसी भी इंसान के लिए ख़ास होता है. इस दिन का इंतजार हर किसी को बरसों से होता है. इसलिए वह ये चाहता है कि इस दिन कोई भी गड़बड़ ना हो. हालांकि शादी में कई बार ऐसे अजीब लोग आ जाते हैं जिनके चलते वहां तमाशा हो जाता है. या फिर हमें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के इस वीडियो को ही देख लीजिए.

दूल्हे के सामने चोर ने चुराए पैसे

दरअसल शादी में आए मेहमानों में से एक बंदा चोर निकला. उसने दूल्हे के पास बैठकर इतनी सफाई से पैसे चुराए कि हर कोई देखता रह गया. आप ने देखा होगा कि कई दूल्हे अपने गले में नोटों की माला पहनते हैं. बस इसी का फायदा इस चोर ने उठाया. वह शादी वाले दिन दूल्हे से मिलने के बहाने स्टेज पर आ गया. यहाँ वह दूल्हे के बगल में बैठ गया. फिर मौका देख अपना असली रंग दिखाने लगा.

यह मेहमान दूल्हे के पास बैठे-बैठे उसकी माला में लगे नोट चुराने लगा. वह धीरे-धीरे कर एक-एक नोट चुराना शुरू करता है. हालांकि इस बीच जब दूल्हे को थोड़ा शक होता है तो वह बगल में मुड़कर देखता है. लेकिन तभी चोर बना मेहमान नोटों को चुराना बंद कर देता है. इस पूरी घटना को शादी का वीडियो बना रहा फोटोग्राफर अपने कैमरे में कैद कर लेता है.

चोर की चालाकी देख लोगों ने लिए मजे

शादी में हुई चोरी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को funtaap नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है. वीडियो पर कई सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. जैसे एक यूजर ने लिखा “ये चोर तो बड़ा शातिर निकला.” फिर दूसरे ने कहा “जब शादी में ऐसे लालची मेहमान आए तो चोर की जरूरत ही किसे है.” वहीं एक बंदा कहने लगा “दूल्हा भी सोच रहा होगा माला पहनकर ही गलती कर दी.”

यहाँ देखें चोर का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

वैसे ये बात किसी से छिपी नहीं है कि शादी ब्याह में चोरी का सबसे अधिक डर रहता है. इस दौरान कई लोग एक्टिव हो जाते हैं और बस कहीं से भी पैसा चुराने की फिराक में लगे रहते हैं. कई बार शादी में कोई अनजान शख्स ही मेहमान या वर्कर बनकर घुस जाता है और पैसे लेकर फुर्र हो जाता है. इसलिए आप भी अपने शादी में सतर्क रहें. पैसे और गहने संभालकर रखें.

Back to top button