हैवानों को बच्ची पर भी नहीं आया तरस, दी शर्मनाक घटना को अंजाम ,घटना झकझोर देगी ऊपर से निचे तक

 

अमृतसर: आजकल समाज में पाप काफ़ी बढ़ गया है। लोगों के ऊपर हैवानियत इस कदर छाई हुई है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। एक तरफ जहाँ आये दिन महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएँ आती रहती हैं, वही आज के समाज में हैवानों से पुरुष भी सुरक्षित नहीं है। अब आप खुद ही सोच सकते हैं कि जिस समाज में पुरुषों के ऊपर भी भय का साया हो उस समाज में सुरक्षित कौन होगा?

अश्लील हरकत करने से नहीं आते बाज:

आये दिन हर जगह ऐसी-ऐसी शर्मनाक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है, जिसे देखकर यही लगता है कि इंसान धीरे-धीरे जानवर बन रहा है। उसके पास अब चेतना नाम की कोई चीज नहीं बची है। आजकल के लोग किसी को भी भगवान बनाकर पूजने लगती है। और जिन्हें भगवान का रूप माना जाता है, उनके साथ अश्लील हरकत करने से भी बाज नहीं आते हैं।

घटना झकझोर देगी ऊपर से निचे तक:

हमारे समाज में बलात्कार को निहायती नीच दर्जे का कर्म माना गया है। बलात्कार करने वाले व्यक्ति के बारे में ऐसा कहा जाता है कि ये लोग मानसिक रूप से बीमार होते हैं। लेकिन कोई इतना भी बीमार कैसे हो सकता है कि वह अपनी हवस में अँधा होकर बच्चों को भी अपना शिकार बना लेता है। जी हाँ हाल में ही एक ऐसी शर्मनाक घटना देखने को मिली है, जो आपको ऊपर से नीचे तक झकझोर कर रख देगी।

धीरे-धीरे समाप्त हो रही है मानवता:

हाल ही में बच्चे के साथ कुकर्म के मामले में थाना सुल्तानविंड की पुलिस ने 5 आरोपियों मनप्रीत सिंह, अमित कुमार, राहुल, सतिन्द्र सिंह और बनती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बंटी (काल्पनिक नाम) ने बताया कि इन पाँचों आरोपियों ने उसके साथ मिलकर कुकर्म किया है। यह घटना जानकर यह पता चलता है कि समाज से मानवता धीरे-धीरे समाप्त हो रही है।

कुकर्म करने के बाद बताने पर दी जान से मरने की धमकी:

बंटी ने बताया कि उसके साथ कुकर्म करने के बाद आरोपियों ने उसके ऊपर यह दबाव बनाया कि वह इसके बारे में किसी को ना बताये, वरना उसे जान से मार दिया जायेगा। लेकिन उसने साहस दिखाते हुए पूरी घटना अपने परिवार वालों को बता दी। परिवार वाले यह सुनकर सन्न रह गए। परिवार वालों ने यह मामला पुलिस में दर्ज करवाया और पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.