बॉलीवुड

मैंने पायल है छनकाई.. रिमिक्स से नाराज फाल्गुनी पाठक ने कही नेहा को जेल भेजने की बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने रीमिक्स गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को लेकर चर्चा में हैं। गाना लॉन्च कर दिया गया है लेकिन फैंस इसे बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं और नेहा कक्कड़ को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस का कहना है कि फाल्गुनी पाठक द्वारा गाए गए गाने को नेहा कक्कड़ ने बर्बाद कर दिया।

फैंस के मुताबिक, 90 के दशक के इस मशहूर गाने के साथ उनकी बचपन की यादें जुड़ी हुई है, लेकिन नेहा कक्कड़ जैसे ही इसका रीमिक्स लेकर आई तो उन्होंने असल गाने का मजा किरकिरा कर दिया। ऐसे में नेहा कक्कड़ ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। इसके अलावा उन्होंने फाल्गुनी पाठक पर भी तंज कसा है। आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

neha kakkar

गाने से जुडी है फैंस के बचपन की यादें
बता दें, 90 के दशक की मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक ने अपने करियर में कई गाने गाए हैं। उनके गाए हुए गानों के साथ फैंस का एक अलग ही लगाव है। वहीं उनके द्वारा गाया गया गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ तो आज भी दर्शक सुनना पसंद करते हैं। अब इसी बीच नेहा कक्कड़ ने इसका रीमिक्स गाया जिसमें वह मशहूर यूट्यूबर और यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के साथ नजर आ रही है। इसके अलावा गाने में मशहूर बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंक शर्मा भी है। जैसे ही नेहा कक्कड़ का गाना रिलीज हुआ तो लोगों के गले से नहीं उतरा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

neha kakkar

एक यूजर ने कहा, “टीसीरीज पूरी सावधानी से 90 के दशक के सभी अच्छे गानों को चुनकर उनसे नेहा की आवाज में घटिया से घटिया रीमिक्स बनाने की कोशिश कर रहा है।” एक अन्य ने कहा कि, “कृपया कोई इस ऑटो-ट्यूट सिंगर और उसके रीमिक्स को बैन करो।” एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, “हमारे बचपन की यादों को इस तरह बर्बाद किया जा रहा है।”

इस मौके को फाल्गुनी पाठक ने भी नहीं गंवाया। उन्होंने ट्रोलर्स के स्क्रीनशॉट अपनी स्टोरी पर शेयर कर दिए। ऐसे मैं नेहा कक्कड़ बुरी तरह भड़क उठी।

neha kakkar

neha kakkar

neha kakkar

नेहा कक्कड़ ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि, “इस दुनिया में कुछ ही लोगों को इतनी शोहरत नसीब होती है जितनी मुझे मिली। वो भी काफी कम उम्र में। इतनी पॉपुलैरिटी, हिट सॉन्ग, सुपर डुपर हिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, और बच्चों से लेकर 80-90 साल के बुजुर्ग तक.. और क्या चाहुए। आपको पता है कि यह सब मुझे मेरे टैलेंट, मेहनत और पैशन की वजह से मिला है। आज मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं।”

neha kakkar

इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि, “जो मुझे खुश देखकर इतने दुखी हो रहे हैं। आपके लिए मैं सिर्फ सॉरी फील कर रही हूं। आप लोगों को जो भी कहना है कहते रहिए। मुझे कुछ भी साबित करने की कोई जरूरत नहीं है।” इस पोस्ट को देखने के बाद कहा जा रहा है कि, नेहा कक्कड़ ने इसके जरिए सीधा फालगुनी पाठक पर निशाना साधा।

neha kakkar

फाल्गुनी ने कही नेहा को जेल भेजने की मांग
बता दें, फाल्गुनी द्वारा गाया गया यह गाना साल 1999 में रिलीज हुआ था। यह वही गाना है जिसके जरिए फाल्गुनी पाठक के करियर में चार चांद लग गए थे। आज भी फैंस की जुबान पर यह गाना रहता है। लेकिन नेहा कक्कड़ के रीमिक्स को बिल्कुल पसंद नहीं किया गया। नेहा के रिमिक्स पर लीगल एक्शन लेने की बात पर फाल्गुनी ने कहा कि, “काश वो ऐसा कर पातीं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकती हैं क्योंकि इस गाने के अधिकार उनके पास नहीं हैं।”

Back to top button