बॉलीवुड

फैन की डिमांड पर उर्फी ने दिया ऐसा जवाब, इस चीज के लिए चार्ज करती हूं.. सुनकर नहीं होगा यकीन

‘उर्फी जावेद’ इस समय हर जगह छाई हुई है। खासकर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं। उर्फी अपने अभिनय और काम को लेकर कम, लेकिन अजीब कपड़ों को लेकर अधिक जानी जाती हैं। वे अक्सर ऐसे अनोखे कपड़े पहन लेती हैं जिसे देख लोगों की हंसी छूट जाती है। लेकिन इस बार उर्फी के कपड़े नहीं, बल्कि उनका एक बयान सुर्खियों में बना हुआ है।

urfi javed

दरअसल कुछ समय पहले उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी। यहां वे पर्पल कलर के ब्रालेट टॉप और ट्राउजर्स पहनकर आई थी। हालांकि उनकी ड्रेस से ज्यादा उनकी एक बात ने पैपाराजी का ध्यान खींच लिया। एयरपोर्ट पर उर्फी से उनके फैन ने एक डिमांड कर दी। यह मांग सुनकर उर्फी ने कहा कि वह फ्री में ये मांग पूरी नहीं करेगी, बल्कि इसके पैसे लेगी।

जब फैंस की मांग सुनकर उर्फी बोली- पैसे लगेंगे

उर्फी जावेद बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो चुकी है। वे जहां भी जाती है लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए जमा हो जाते हैं। एयरपोर्ट पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां एक शख्स बार-बार उर्फी के साथ सेल्फी लेने की जिद कर रहा था। लेकिन उर्फी ने फिर उससे जो कहा वह सुन हर कोई हंसने लगा।

उर्फी ने शख्स ने कहा कि ‘मैं पहली सेल्फी ही फ्री में देती हूं। दूसरी सेल्फी का चार्ज करती हूं।’ यह सुनकर शख्स वहां से चलता बना। इसके बाद उर्फी से बातचीत करने लगी। अब उर्फी का यह मजेदार जवाब लोगों को बड़ा गुदगुदा रहा है। वैसे कुछ और लोग भी उर्फी के साथ सेल्फी लेने के लिए लाइन में खड़े थे। उनसे उर्फी ने कहा कि आप लोगों के चक्कर में मेरी फ्लाइट छूट जाएगी।

उर्फी का यह मजाकिया अंदाज लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अपना सेंस ऑफ ह्यूमर दुनिया को दिखाया हो। इसके पहले भी वे कई बार बेबाकी से अपनी बात रखते हुए हंसी मजाक कर चुकी हैं। उनकी कहीं बाते बिग बॉस के ओटीटी वर्जन पर भी काफी छाई रहती थी।

यहां देखें उर्फी और फैन का मजेदार Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बताते चलें कि उर्फी अभी महज 24 साल की हैं। लेकिन इतने कम समय में वह बहुत पॉपुलर हो गई हैं। उनकी लोकप्रियता का सारा श्रेय उनके अजीब कपड़ों को जाता है। वे टीवी के कुछ गिने चुने शोज में ही दिखाई दी हैं। उन्हें बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में आने के बाद ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी। वैसे आपको उर्फी का यह सेंस ऑफ ह्यूमर कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button