बॉलीवुड

न पैंट पहना, न मेकअप किया, चप्पलों में घर से बाहर निकली मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से फैंस पर कहर ढाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन चर्चा में रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है। अब इसी बीच मलाइका अरोड़ा को नो मेकअप लुक के साथ देखा गया। इस दौरान वह बिना पेंट पहने हुए नजर आई और ओवर साइज शर्ट पहने हुए घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दी। मलाइका अरोड़ा की यह लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस लुक में उन्हें देखकर कई लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया।

malaika arora

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ओवरसाइज शर्ट पहने हुए बिना पेंट के नजर आ रही है। इस दौरान उनके बाल खुले हुए हैं। वहीं उन्होंने अपने पैरों में पिंक स्लीपर पहने हुए हैं। मलाइका अरोड़ा को देखकर यह लग रहा है कि वह किसी काम को लेकर जल्दबाजी में है।

malaika arora

इस दौरान मलाइका का अंदाज काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आया। कई लोगों ने उनके इस बोल्ड अंदाज को पसंद किया। हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया।

malaika arora

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका अपनी कार से उतरती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उनके एक हाथ में मोबाइल रखा हुआ है। पैपराजी को देखते ही उन्होंने स्माइल किया।

malaika arora

इस दौरान मलाइका की अदाएं देख कोई भी मदहोश हो सकता है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा अक्सर चर्चा में रहती है और उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है।

malaika arora

हाल ही में जब वह अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी तब भी उनका लुक काफी चर्चा में रहा था। इस दौरान वह ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई नजर आई थी जिसमे वह काफी ग्लैमरस लगी। उन्होंने ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लू बैग और ब्लैक हील्स पहनी हुई हैं।

malaika arora

इस दौरान मलाइका ने पैपराजी को पोज भी दिए। करीना की बर्थडे पार्टी में मलाइका के अलावा संजय कपूर, महीप कपूर, अमृता अरोड़ा, करण जौहर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मनीष मल्होत्रा जैसे सितारें शामिल हुए।

malaika arora

बात की जाए मलाइका की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। दोनों करीब साल 2018 से एक दूसरे के साथ हैं। पिछले दिनों मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी की भी खबर सामने आई थी। हालांकि बाद में यह केवल अफवाह मात्र निकली। जब अर्जुन कपूर से शादी के बारे में तो बात की थी तो उन्होंने पहले करियर पर फोकस करने की बात कही थी।

Back to top button