बॉलीवुड

फिर दुल्हन बनने के लिए तैयार है सामंथा रुथ प्रभु, तलाक के एक साल के भीतर ही ले लिया बड़ा फैसला !

दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु तलाक के बाद से लगातार चर्चा में चल रही है. करीब साल भर पहले सामंथा का तलाक हो गया था. उन्होंने अभिनेता नागा चैतन्य से शादी की थी. लेकिन पिछले साल तलाक ले लिया था. इसके बाद सामंथा अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर चर्चा में रही थी.

samantha ruth prabhu

‘पुष्पा’ से हर कोई वाकिफ है. इस फिल्म में सामंथा ने एक आइटम नबंर किया था. ऊ अंटावा गाने में वे काफी पसंद की गई थी. गाना सुपरहिट साबित हुआ. लगातार उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हो रहा है. अब वे हिंदी सिनेमा में भी कदम रखने जा रही हैं. बॉलीवुड के कई स्टार्स संग वे देखने को मिली है.

samantha ruth prabhu

हाल ही में सामंथा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ करण जौहर के टॉक शो में भी पहुंची थी. अक्षय के साथ वे विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं. वे अब अपनी पहचान भारतीय अभिनेत्री के रूप में बनाने में लगी हुई हैं. इसी बीच खबरें आ रही है कि तलाक का एक साल भी नहीं हुआ है और वे दूसरी शादी के लिए तैयार हो गई है.

samantha ruth prabhu

कहा जा रहा है कि सामंथा अब दूसरी शादी करेगी. उन्हें सद्गुरु ने सलाह दी है. सद्गुरु आध्यात्मिक गुरु है. सामंथा सद्गुरु को अपना गुरु मानती है. हाल ही में सामंथा के गुरु सदगुरू जगदीश वासुदेव ने उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दी है. बताया जा रहा है कि ऐसे में अब सामंथा दूसरी शादी के बारे में सोच रही है. लेकिन इसे लेकर अभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

साल 2017 में धूमधाम से हुई थी नागा-सामंथा की शादी…

Samantha Ruth Prabhu and naga

सामंथा और नागा की शादी साल 2017 में हुई थी. बता दें कि नागा दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नागार्जुन के बेटे हैं. नागा और सामंथा की शादी धूमधाम से हैदराबाद में संपन्न हुई थी. दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रेती रिवाजों से विवाह रचाया था. नागार्जुन ने अपने बेटे की शादी में 10 करोड़ रूपये खर्च किए थे.

अक्टूबर 2021 में दोनों ने किया तलाक का ऐलान…

Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya

नागा और सामंथा ने अक्टूबर 2021 में तलाक ले लिया था. दोनों शादी के चार साल बाद अलग हो गए थे. दोनों ने सोशल मीडिया पर नोट साझा करके तलाक का ऐलान किया था. अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्य ने बतौर पति पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. हम सौभाग्यशाली है कि हमारी एक दशक पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी.

हमें यकीन है कि ये दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बनाए रखेगी. हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से अपील करते हैं कि वे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करें. और हमें जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दे. आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया”.

Back to top button