बॉलीवुड

कार के ब्रेक से छेड़छाड़, पानी में भी जहर, तनुश्री दत्ता को की जा रही जान से मारने की कोशिश

अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ के लिए मशहूर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता यूं तो काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। हालांकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। इसके अलावा तनुश्री दत्ता आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े ऐसे खुलासे करती है जिन्हें सुनकर हर कोई दंग रह जाता है। बता दे तनुश्री दत्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की वही एक्ट्रेस है जिन्होंने भारत में मी टू मूवमेंट की शुरुआत की है।

tanushree dutta

साल 2020 में उन्होंने अपने साथ हुए शोषण के बारे में बातचीत की थी जिसके बाद कई एक्ट्रेसेस ने अपना अनुभव साझा करने की हिम्मत जुटाई थी। अब एक बार फिर तनुश्री दत्ता ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके कारण वह लगातार चर्चा में है। दरअसल एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें जान से मारने की कोशिश की जा रही है। उनकी कार के ब्रेक से छेड़छाड़ की गई और उनके पानी तक में भी मिलावट की जा रही है।

की जा रही एक्ट्रेस की जान लेने की कोशिश

बता दें, तनुश्री दत्ता ने अपने करियर में ‘भागमभाग’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘ढोल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके बाद वह अचानक फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई। तनुश्री दत्ता ने अपने कमबैक के बारे में भी बात की थी। लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाई। तनुश्री दत्ता का मानना है कि कोई उनकी कोशिशों को नाकाम करने की कोशिश कर रहा है। इसी बीच तनुश्री दत्ता ने बताया कि उन्हें जान से मारने की कोशिश की जा रही है।

tanushree dutta

बकौल तनुश्री दत्ता, “जब मैं उज्जैन में थीं, तो मेरी कार के ब्रेक के साथ एक-दो बार छेड़छाड़ की गई थी। मेरा एक बहुत बुरा एक्सीडेंट भी हुआ था। मेरी हड्डियां टूटने से बाल-बाल बची थी। इस एक्सीडेंट ने मुझे कुछ महीनों के लिए जैसे रोक सा दिया था क्योंकि मेरी चोटों को पूरी तरह से ठीक होने में समय लगा। मेरा बहुत खून बह गया था।”

tanushree dutta

इसके अलावा तनुश्री दत्ता ने कहा कि, “मेरी एक नौकरानी थी, जो मेरे घर में काम करती थी। उसके आने के बाद मैं धीरे-धीरे बीमार होने लगी थी। जब मुझे संदेह होने लगा था कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था।”

tanushree dutta

कोई तनुश्री को फिल्मों में नहीं करने दे रहा वापसी

वही अपने कमबैक को लेकर तनुश्री दत्ता ने पोस्ट किया था कि, ”बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र का पुराना राजनीतिक सर्किट और नापाक राष्ट्रविरोधी आपराधिक तत्व आम तौर पर लोगों को परेशान करने के लिए इस तरह काम करते हैं। मुझे पूरा यकीन है कि जिन #metoo अपराधियों और एनजीओ का मैंने खुलासा किया है, वे इस सब के पीछे हैं वरना मुझे इस तरह क्यों निशाना बनाया और परेशान किया जाएगा ??”

tanushree dutta

बता दें तनुश्री दत्ता हमेशा बॉलीवुड के बड़े कलाकारों पर निशाना साधते रहती है। उनका नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा था जब उन्होंने दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। दरअसल एक्ट्रेस ने दावा किया था कि, 2008 की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

Back to top button