सनी लियोन को टक्कर देती है शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी, ‘कुछ कुछ होता है’ से कमाया था नाम

बोल्डनेस की क़्वीन है शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी सना, बिकिनी पहनने पर पिता हुए थे नाराज

हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान और काजल ने अहम किरदार निभाया था। इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और सलमान खान भी खास किरदार में नजर आए थे। बता दें, कुछ कुछ होता है से शाहरुख और काजोल के कैरियर में चार चांद लग गए तो वही साइड किरदार निभाने वाले कलाकारों को भी बड़ी सफलता हाथ लगी। इन सब कलाकारों के बीच एक छोटी बाल कलाकार सना सईद को भी खूब पसंद किया गया।

जी हां.. फिल्म में शाहरुख और रानी मुखर्जी की बेटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद उस दौरान मात्र 10 साल की थी और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। हालांकि सना अब काफी बड़ी हो गई है और वह अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर है। सोशल मीडिया पर उनकी कई हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलेगी। बता दे 22 सितंबर यानी कि आज सना सईद अपना 34 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस मौके पर आइए जानते हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुनी बातें..

महज 10 की उम्र में पॉपुलर हो गई थी सना सईद

बता दें सिर्फ 10 साल की उम्र में फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ में काम करने के बाद सना सईद लाइमलाइट में आ गई थी। इसके बाद उन्होंने ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘बादल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद सना सईद टीवी की दुनिया में भी कामयाब रही।

उन्होंने साल 2001 से लेकर साल 2012 तक कई टीवी सीरियल में काम किया। सना ने ‘सात फेरे’, ‘काव्यांजलि’, ‘बिदाई’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’, ‘ससुराल गेंदा फूल’, ‘कुमकुम’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। इसके बाद सना सईद ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया और दोबारा उनका हाथ करण जोहर ने ही थामा।

जी हां..फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में सना एक अहम किरदार में नजर आई और उनका बोल्ड अवतार भी काफी चर्चा में रहा। फिल्म में सना ने कई बोल्ड सीन दिए थे। इसके अलावा वह अपनी बिकनी फोटोज को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी।

सना के बिकिनी लुक पर भड़के थे पिता

कहा जाता है कि सना सईद के घर वालों को उनका बोल्ड अवतार बिल्कुल पसंद नहीं था। उनके माता पिता ने उनके बिकनी लुक पर भी आपत्ति जताई थी। रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस के पिता नहीं चाहते थे कि वह अभिनय में करियर बनाएं और क्योंकि उन्हें बेटी का छोटे कपड़े पहनना पसंद नहीं था।

जब सना ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम किया और बिकिनी में शूट किया तो उनके पिता नाराज हो गए थे। जबकि सना का मानना है कि उस समय की जनरेशन की सोच अलग थी और आज के समय में चीजें बदल चुकी हैं।

बता दे सना सईद इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर कैलिफोर्निया में है। हालाँकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।