बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव को अंतिम सफर पर देख रो पड़े सुनील पाल-एहसान कुरैशी, तस्वीरें कर देगी भावुक

42 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी से जंग लड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर सुन कर पूरा देश स्तब्ध है। वही उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है तो उनके फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इसके अलावा राजू श्रीवास्तव के चाहने वाले और उनके खास दोस्त अंतिम विदाई के दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाए। इस दौरान सुनील पाल और एहसान कुरैशी भावुक होते नजर आए।

raju srivastava

भावुक हुए सुनील पाल
बता दें 22 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली में किया गया। इस दौरान दिल्ली के निगमबोध श्मशान घाट पर पहुंचने वाले लोगों की आंखें नम दिखी। इस दौरान बड़ी संख्या में राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई देने के लिए फैंस शामिल हुए। वहीं मशहूर कॉमेडियन और राजू श्रीवास्तव के खास दोस्त सुनील पाल और एहसान कुरैशी भी उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे। राजू श्रीवास्तव को देखकर सुनील पाल दुखी नजर आए। सुनील पाल की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे।

raju srivastava

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “हम उन्हें हमेशा याद रखेंगे। वो हमारे टीचर थे और हमेशा रहेंगे।” सुनील पाल ने कहा कि, ‘काश आज का दिन नहीं आता। 40 दिन से आप जो जंग लड़ रहे थे, हम रोज प्रार्थना कर रहे थे कि कोई चमत्कार होगा, लेकिन कॉमेडी की दुनिया के लिए कॉमेडी के चाहने वालों के लिए आपकी जो खबर आई है। कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि हमें देखने और सुनने को मिलेगी। बहुत ज्यादा दुखद दिन है आज के लिए। हम परिवार वालों और सबके लिए। विश्वास कैसे करें? आपको हंसता, खेलता, गाते देखा है हमे।”

raju srivastava

एहसान कुरैशी ने कही ये बात
वहीं एहसान कुरैशी ने कहा कि, “राजू जी का जाना कॉमेडी के दुनिया के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। राजू श्रीवास्तव के नाम से ही ग़मगीन आदमी भी हंसने लगता था। गजोधर ने पूरे दुनिया का दिल जीता। वह बेजान चीजों में भी जान डाल देते थे। राजू भाई ने हास्य की दुनिया में एक नया आयाम दिया। कपिल शर्मा राजू भाई की देन हैं।”


बता दे राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बॉलीवुड दुनिया से जुड़े तमाम सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दी।

42 दिन लड़ी जिंदगी और मौत की जंग
गौरतलब है कि 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया। यहां पर करीब उन्होंने 42 दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ी। लेकिन वह 21 सितंबर को ये जंग हार गए। भले ही राजू श्रीवास्तव इस दुनिया से चले गए लेकिन वह हमेशा अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे।

Back to top button