बॉलीवुड

अक्षय कुमार और स्वरा भास्कर के रिश्ते की सचाई आई सामने, कहा- उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाएं या …’

हमेशा विवादों और सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक बार फिर से चर्चा में है. स्वरा अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में आ जाती है. स्वरा भाक्सर ने इस बार बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार पर जमकर निशाना साधा है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा को ही लताड़ लगा दी.

swara bhaskar

हाल ही में स्वरा ने अक्षय कुमार द्वारा की जाने वाली फिल्मों पर असहमति जताई. हाल ही में स्वरा की फिल्म ‘जहां चार यार’ रिलीज हुई. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्वरा ने अक्षय कुमार का भी जिक्र किया. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे सवाल किया गया था कि, ”क्या बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सॉफ्ट टारगेट होती हैं ?”.

swara bhaskar

इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने कहा था कि, ”अक्षय जिस तरह की फिल्में करते हैं, वे उनसे सहमत नहीं हैं”, स्वरा का यह बयान सुर्ख़ियों में है. सवाल के जवाब में उन्होंने और भी कुछ कहा है. उन्होंने कहा कि, ”हम कहानी को कहने वाले लोग हैं और हमें हमेशा ईमानदारी से कहानी सुननी चाहिए”.

akshay kumar and swara bhaskar

अक्षय कुमार के प्रति अभिनेत्री ने साफ-साफ नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने अपने साक्षात्कार में आगे कहा कि, ”मेरा मानना है कि बॉलीवुड को खुद को प्रोपेगेंडा का प्लेटफॉर्म नहीं बनने देना चाहिए. इंडस्ट्री में कभी भी कोई भी एक-सुर में नहीं बोलता और यही इस जगह की खासियत है.

अक्षय कुमार जिस तरह की फिल्मों का समर्थन करते हैं, मैं उनसे सहमत नहीं हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मैं चाहती हूं कि उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाएं या फिर उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं करना चाहिए”.

Swara Bhaskar and akshay kumar

इसके अलावा स्वरा ने अपने साक्षात्कार में देश की मौजूदा स्थिति और राजनीति पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि, ”हम सत्तावाद के कल्चर को सही ठहरा रहे हैं, जो कि बिल्कुल भी ठीक नहीं है. मॉब क्लचर से कोई भी इंसान सुरक्षित नहीं रह सकता. बात बस इतनी सी है कि मैं लाइन में दूसरों के ठीक आगे हूं”.

Swara Bhaskar and akshay kumar

स्वरा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपनी फिल्म ‘जहां चार यार’ में नजर आ रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म में स्वरा के साथ शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. नाम से ही पता चल रहा है कि फिल्म चार सहेलियों की कहानी है. फिल्म ऐसी महिलाओं की कहानी है जो एक मध्यम वर्गीय परिवार से संबंध रखती है. लेकिन दर्शकों को यह फिल्म बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही है.

Back to top button