बॉलीवुड

सैफ अली खान से शादी से पहले इन एक्टर संग रहे करीना के संबंध, एक के साथ वायरल हुआ था MMS

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीन अदाकारा करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। करीना ने मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत की। हालाँकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन करीना अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही।

kareena kapoor

इसके बाद करीना के हाथ कई हिट फिल्म लगी। फिल्मी लाइफ के साथ-साथ करीना की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है। उन्होंने अपने करियर में कई अभिनेताओं को डेट किया। हालांकि अभिनेता सैफ अली खान के साथ उनकी शादी हुई। आज करीना अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में आइए जानते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में..

ऋतिक रोशन

kareena kapoor

अभिनेत्री करीना कपूर और ऋतिक रोशन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। ‘मैं प्रेम की दीवानी हूँ’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘यादें’ और ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ जैसी कई फिल्मों में करीना और ऋतिक की जोड़ी को पसंद किया गया। कहा जाता है कि फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए थे।

इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड गलियारों में इनका अफेयर भी काफी चर्चा में रहा था। हालाँकि ऋतिक और करीना एक दूसरे से जल्द ही दूर हो गए। इसके पीछे का कारण बताया जाता है कि ऋतिक शादीशुदा थे और उनके पिता राकेश रोशन भी इस रिश्ते से खुश नहीं थे।

फरदीन खान

मशहूर अभिनेता फरदीन खान और करीना कपूर ने फिल्म ‘फिदा’ में एक साथ काम किया। रिपोर्ट की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि जल्दी ही इन दोनों के अफेयर के चर्चे भी बंद हो गए। हालाँकि इस बारे में कभी भी करीना ने कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की तो वही फरदीन ने भी इस पर कुछ बोलना ठीक नहीं समझा।

शाहिद कपूर

करीना और शाहिद का अफेयर के बारे में भला कौन नहीं जानता। यह एक ऐसी अधूरी प्रेम कहानी है जिसके बारे में अक्सर चर्चा होती रहती है। बता दे करीना और शाहिद ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।हालांकि इन का रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा था कि शाहिद कपूर को बहुत पसंद करती है लेकिन शायद उन्हें भाव नहीं देते।

kareena kapoor

इसके अलावा शाहिद और करीना का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब इनकी कुछ निजी तस्वीरें लीक हो गई थी। हालांकि इससे इन के कैरियर पर कोई खास असर नहीं पड़ा। इसके बाद इन्होंने फिल्म ‘जब वी मेट’ में काम किया जिसमें भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। लेकिन यही वह फिल्म थी जिसमें उन्होंने आखिरी बार काम किया और इसके बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ऐसे मिले सैफ अली खान

kareena kapoor

शाहिद से अलग होने के बाद करीना की जिंदगी में सैफ अली खान ने दस्तक दी।बता दे इन दोनों ने फिल्म ‘टशन’ में काम किया था और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद इन्होंने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2012 में शादी रचा ली। शादी के बाद साल 2016 में उनके घर बेटे तैमूर का जन्म हुआ। इसके बाद जहांगीर अली खान का जन्म हुआ। अब करीना कपूर नवाब खानदान की बहू बनकर खुशहाल जीवन जी रही है।

Back to top button