जिस तरह सलमान खान ने जुड़वा फिल्म में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया था. ठीक उसी तरह वरुण धवन भी जुड़वा-2 में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए नज़र आयेंगे. लेकिन बीते कुछ दिनों से वह अपनी हीरोइनों को छोड़ करिश्मा कपूर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जुड़वा के फेमस सांग ‘टन टना टन टन टन टारा’ पर आजकल वह अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ ठुमके लगा रहे हैं.

दरअसल यह गाना आज रिलीज़ होने वाला है और गाने के रिलीज़ होने से पहले सामने आया है वरुण धवन और करिश्मा कपूर का एक विडियो. जुड़वा साल 1997 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. ‘टन टना टन’…गाना भी काफी हिट हुआ था. जुड़वा फिल्म में सलमान खान का डबल रोल था. करिश्मा कपूर और रंभा लीड रोल में थीं. इसलिए जुड़वा-2 के इस गाने के रिलीज़ से पहले वरुण धवन करिश्मा के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

जुड़वा-2 को लेकर वरुण काफी एक्साईटेड :

जुड़वा-2 को लेकर वरुण काफी एक्साईटेड भी हैं. यह पहली बार नहीं है जब वरुण गाने के रीमेक में उसकी असली हीरोइन के साथ नाचते हुए दिख रहे हैं. इससे पहले भी हमने उन्हें माधुरी दीक्षित के साथ थिरकते हुए देखा था. फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना ‘तम्मा तम्मा लोगे’ माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘थानेदार’ के गाने का रीमेक है. यह गाना असल में संजय दत्त और माधुरी पर दर्शाया गया है. बद्रीनाथ के प्रमोशन के दौरान माधुरी के साथ उनका ये डांस काफी चर्चा में आया था. विडियो में माधुरी के अलावा आलिया भी थीं.

वीडियो-


ट्विटर ने तो वरुण धवन की फिल्म जुड़वा-2 के लिए नया इमोजी भी लांच कर दिया है. जैसा की हम सब जानते हैं फिल्म में वरुण का डबल रोल है इसलिए इस इमोजी में भी दो रूपों को दिखाया गया है. बीते सोमवार को ही जुड़वा-2 का ट्रेलर लांच हुआ है. अब देखना यह है कि सलमान की ‘जुड़वा’ की तरह वरुण की यह ‘जुड़वा’ कमाल दिखा पाती है या नहीं. हालांकि दोनों के डायरेक्टर डेविड धवन ही हैं. इससे पहले पिता-बेटे की यह जोड़ी फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में साथ काम कर चुकी है.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.