बॉलीवुड

‘मोदी जी की बेटी’ का Video आया सामने, पाकिस्तान से दिखाया खास कनेक्शन, देखें ट्रेलर

बॉलीवुड में काफी समय से कोई अच्छी और हटकर फिल्म नहीं आई। ऐसे में यह इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही ‘मोदी जी की बेटी’ नाम की फिल्म दस्तक देने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है। फिल्म में आपको कॉमेडी और रोमांच का जबरदस्त तालमेल देखने को मिलेगा।

‘मोदी जी की बेटी’ पर बनी फिल्म

‘मोदी जी की बेटी’ नाम की इस फिल्म को एडी सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें विक्रम कोचर, तरुण खन्ना, पितोबाश त्रिपाठी और अवनि मोदी जैसे लोग अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी अवनि मोदी ने ही लिखी है। वही इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही है।

मोदी जी की बेटी फिल्म की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है। यह कहानी एक ऐसी लड़की की है जो फिल्मों में हीरोइन बनना चाहती है। हालांकि मीडिया ट्रायल के चलते विक्टिम बन जाती है। कुछ पत्रकार जानबूझकर उसे देश के बड़े राजनेता की बेटी के रूप में दिखाते हैं। लेकिन यह चीज उसकी जिंदगी में उथल पुथल मचा देती है।

ट्रेलर देख लोटपोट हुए लोग

पाकिस्तान के दो कम-अक्ल आतंकवादी बिलाल और तौसीफ खुद को कसाब जैसा बड़ा आतंकी बनाने के चक्कर में मोदी जी की बेटी को किडनेप कर लेते हैं। उसके बाद उनके साथ जो जो घटनाएं होती है वह बड़ी ही मजेदार होती है। एक पल तो ऐसा भी आता है जब मोदी जी की बेटी पाकिस्तान के इन दोनों आतंकियों पर भारी पड़ती है।

फिल्म का ट्रेलर काफी अनोखा है। यह लोगों को बड़ा पसंद भी आ रहा है। खासकर फिल्म में जो कॉमेडी दिखाई जा रही है वह देख लोग लोटपोट हो रहे हैं। यह फिल्म पहले 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 14 अक्टूबर कर दिया गया है।

यहां देखें मोदी जी की बेटी की ट्रेलर

वैसे आप लोगों को फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा? क्या आप इस फिल्म को देखने थिएटर जाएंगे? वैसे ये देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या बायकॉट गैंग इस फिल्म को भी अपने लपेटे में लेगी या नहीं।

Back to top button