बॉलीवुड

जब गाना सुन खुद को ही थप्पड़ मारने लगे अनु मलिक, नेहा कक्कड़ की भी निकल गई चीखें : Video

मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ अब तक मनोरंजन इंडस्ट्री को कई अच्छे सिंगर दे चुका है। गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ भी वही सिंगर है जिन्होंने इंडियन आईडल में पार्टिसिपेट किया था। अब नेहा कक्कड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर गायिका है जिनके पास काम की कोई कमी नहीं है।

anu malik

अब इन दिनों इंडियन आइडल 13 के ऑडिशन चल रहे हैं जिसमें देश भर से युवा बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। जहां कई कंटेस्टेंट ने ऑडिशन के दौरान ही जजों का दिल जीत लिया। इसी बीच इंडियन आइडल से जुड़ा एक ऑडिशन वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शो के जज अनु मलिक खुद को ही थप्पड़ मार रहे हैं। इस दौरान जज नेहा कक्कड़ चीखती-चिल्लाती हुई नजर आ रही है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

कंटेस्टेंट का गाना सुन जज का हुआ ऐसा हाल

दरअसल, सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल के 11 सीजन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेहा कक्कड़ के साथ-साथ विशाल ददलानी और अनु मलिक जज बने थे। इस दौरान ऑडिशन राउंड के समय पवन नाम का एक कंटेस्टेंट आता है जो गाना गाना शुरू करता है। लेकिन उसका गाना सुनते ही अनु मलिक खुद को जोरों से चांटे मारने शुरू कर देते हैं। इसी से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

anu malik

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन ऑडिशन रूम में आते हैं तो उनके हाथ में एक गर्म पानी का कप भी होता है। इसके बाद वह ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का गाना गाना शुरू करते हैं। लेकिन उनके गाने में ना सुर होता है ना ताल होता है जिसे सुनने के बाद अनु मलिक मजेदार कमेंट करते हैं। तो वही नेहा कक्कड़ के हंसी छूट पड़ती है। इसके अलावा विशाल ददलानी अपना सिर पकड़ कर बैठ जाते हैं।

anu malik

वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

इसके बाद पवन तेजी से गाना गाना शुरू करता है जिस पर अनु मलिक उन्हें पानी पीने के लिए कहते हैं। इसके बाद पवन दोबारा गाना गाना शुरू करते हैं लेकिन इस दौरान उनकी आवाज पहले से भी ज्यादा खराब आती है जिससे परेशान होकर अनु मलिक खुद को थप्पड़ मारना शुरू कर देते हैं। इस दौरान नेहा कक्कड़ चिल्लाकर कहती है कि, अरे लग जाएगी। जिस पर अनु मलिक कहते हैं, आवाज आ रही है? उसके बाद नेहा माइक्रोफोन को ऊपर करती हैं ताकि थप्पड़ की आवाज सभी को सुनाई दे।

बता दें, अनु मलिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। गौरतलब है कि इंडियन आइडल के 13 सीजन को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं।

Back to top button