बॉलीवुड

ज़हर खाने से लेकर होटल में पकडे जाने तक, यह हैं सपना चौधरी की जिंदगी के सबसे बड़े विवाद

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना कई फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो और बिग बॉस में भी दस्तक दे चुकी है। सलमान खान के शो बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी की किस्मत चमक उठी और वह पहले से भी ज्यादा चर्चा में आने लगी। गौरतलब है कि सपना चौधरी जहां भी जाती है वहां पर उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। सपना अक्सर लाइम लाइट में रहती है।

sapna chaudhary

हालांकि सपना चौधरी का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। वह कई बार अपने गानों से लेकर अपने बयान के कारण विवादों से घिर चुकी है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे सपना चौधरी के जीवन के कुछ ऐसे विवाद जिनके कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा?

बिग बॉस के घर में की मारपीट

बता दें, जब सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा बनी थी तो कंटेस्टेंट अर्शी खान से उनकी बिल्कुल भी नहीं बनी थी। दोनों को कई एपिसोड में झगड़ते हुए देखा गया था।

sapna chaudhary

इतना ही नहीं बल्कि एक बार सपना चौधरी ने अर्शी खान के ‘गोवा पुणे’ स्कैंडल के बारे में बहुत कुछ बोल दिया था जिसके कारण इन दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया था। यह दोनों मारपीट पर भी उतारू हो चुकी थी। इसके बाद अर्शी खान की तरफ से सपना पर एफआईआर भी दर्ज करवा दी थी। हालांकि फिर बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद यह मामला शांत हुआ।

वायरल तस्वीरों से भड़के थे लोग

बता दें, एक समय पर सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हुई थी जिसमें वह किसी होटल में नजर आ रही थी। इस दौरान सपना चौधरी के साथ साथ कुछ पुलिस भी दिखाई दे रही थी जिसके बाद यह चर्चा होने लगी कि सपना चौधरी को पुलिस रेड में पकड़ा गया है। हालांकि बाद में सपना चौधरी ने खुद सामने आकर सच्चाई बयां करते हुए कहा था कि यह तस्वीरें हरियाणा में चल रहे एक शो की थी।

sapna chaudhary

जातिसूचक बयान पर मचा था बवाल

यह मामला साल 2016 का है जब सपना चौधरी गुड़गांव के चकरपुर में एक आयोजित कार्यक्रम में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया था जिसके बाद हिसार में बहुजन आजाद मोर्चा ने उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवा दी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी को भद्दे कमेंट किए गए थे। कहा जाता है कि इस मामले के बाद सपना चौधरी डिप्रेशन में चली गई थी और उन्होंने खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी।

sapna chaudhary

गाने को कॉपी करने पर भी हुआ था विवाद

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सपना चौधरी पर ‘हट जा ताऊ’ गाना फिल्माया गया था। इस गाने को लेकर भी सपना का नाम काफी चर्चा में रहा था। बता दे इस गाने पर हरियाणवी गायक विकास कुमार ने आपत्ति जताई थी और उन्होंने सपना के खिलाफ कॉपीराइट के तहत मामला भी दर्ज करवाया था। विकास ने सपना चौधरी समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को करीब 7 करोड का लीगल नोटिस भी भेजा था।

sapna chaudhary

शादी को लेकर भी हुआ था विवाद

सपना चौधरी ने हरियाणा के मशहूर एक्टर और सिंगर वीर साहू के साथ शादी रचाई। लेकिन इस शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्म दिया।

sapna chaudhary

जब सपना ने अपने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों ने उन्हें बुरा भला कहना शुरू कर दिया था। कई लोगों ने तो उन्हें भद्दे कमेंटस भी किए थे जिसके बाद सपना चौधरी ने सफाई पेश करते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी शादी इसलिए छुपाई क्योंकि उनके परिवार में किसी की मौत हो गई थी। ऐसे में उन्होंने सिंपल तरीके से शादी रचाई और मीडिया से भी इस बात को छुपा कर रखी।

Back to top button