बॉलीवुड

EOW ने 7 घंटे तक पूछे सवाल, जैकलीन देती रही जवाब, बताया महाठग सुकेश ने कौन-कौन से गिफ्ट दिए

बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज लगातार सुर्ख़ियों में है. एक बार फिर से उन पर EOW ने सवालों की बौछार की है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनसे एक बार फिर से पूछताछ हुई थी. अभिनेत्री से पहले 8 घंटे तक पूछताछ चली थी जबकि अब EOW ने सोमवार को अभिनेत्री से सात घंटे तक पूछताछ की.

jacqueline fernandez

EOW की पहले की पूछताछ में जैकलीन फर्नांडीज ने 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को लेकर कई खुलासे किए थे. जैकलीन ने बताया था कि उनका सुकेश से अफेयर था. जबकि जैकलीन सुकेश से शादी भी करना चाहती थी. वहीं सोमवार को की गई पूछताछ में भी अभिनेत्री ने सुकेश के कई राज से पर्दा उठा दिया.

jacqueline fernandez

ईओडब्लू दफ्तर में जैकलीन से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने कई सवाल पूछे. इस दौरान अभिनेत्री ने यह भी बताया कि सुकेश चंद्रशेखर से उन्हें क्या-क्या तोहफे मिले थे. जैकलीन ने एक लिस्ट EOW टीम को सौंपी है जिसमें इस बात का उल्लेख है कि उन्होंने सुकेश से कौन-कौनसे तोहफे लिए थे. जैकलीन ने यह भी बताया कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनके लिए प्राइवेट जेट अरेंज करवाया था और उन्हें चेन्नई आने के लिए कहा गया था. सुकेश के बुलावे पर अभिनेत्री चेन्नई आई थी.

jacqueline fernandez

सोमवार से पहले बुधवार को जैकलीन से EOW ने आठ घंटे तक लंबी पूछताछ की थी. जब उनसे सुकेश से मिले गिफ्ट और अन्य मुद्दों पर सवाल हुए थे. वहीं सोमवार को अभिनेत्री ने सुकेश से मिले तोहफों की सूची EOW को सौंप दी. बता दें कि EOW ने जैकलीन के साथ ही पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की.

Jacqueline Fernandez

EOW ने जैकलीन और पिंकी ईरानी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की थी. बता दें कि पिंकी ने ही जैकलीन और सुकेश की मुलाकात करवाई थी. पिंकी सुकेश की करीबी है. आमने-सामने हुई पूछताछ के दौरान जैकलीन और पिंकी के बीच नोकझोंक भी हो गई थी.

jacqueline fernandez

जब जैकलीन को पता चली सुकेश की सच्चाई…

बता दें कि जैकलीन सुकेश के प्यार में कैद हो चुकी थी. अभिनेत्री को सुकेश अपनी रईसी से आकर्षित करने में लगा हुआ था. वो
एक्ट्रेस को महंगे महंगे तोहफे देता था. सुकेश से जैकलीन ने शादी करने के सपने सजा लिए थे और वो उसे अपना ‘ड्रीम बॉय’ कहने लगी थीं.

jacqueline fernandez

जैकलीन के पैरों तले उस समय जमीन खिसक गई जब उनके सामने सुकेश के कारनामों का काला चिट्ठा खुल गया था. एक अखबार की कटिंग उनके हाथ लगी जिसमें सुकेश की क्रिमिनल हिस्ट्री दर्ज थी. यह साल 2013 के अखबार की कटिंग थी जो कि उनके किसी करीबी ने उन्हें दिखाई थी.

jacqueline fernandez

Back to top button