बॉलीवुड

बिना मेकअप भी खूबसूरत लगती है ये 3 बॉलीवुड एक्ट्रेस, लेकिन इन 2 की सच्चाई आ जाती है सामने

जब भी बात महिलाओं की खूबसूरती की होती है तो सबसे पहले हमारे जेहन में बॉलीवुड हसीनाओं का चेहरा उभरकर सामने आता है. हर कोई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह त्वचा और खूबसरती पाना चाहती है. हालांकि इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि आम महिला हो या बॉलीवुड हसीनाएं सबकी सुंदरता में चार चांद लगाने का काम मेकअप करता है.

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बहुत कम ही बिना मेकअप के देखा जाता है. चाहे फ़िल्में हो या फिर लोगों के बीच हो ये हसीनाएं सदा मेकअप में नजर आती है. लेकिन कभी-कभी वे भी बिना मेकअप देखने को मिल जाती है. आज हम आपको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की 6 मशहूर अभिनेत्रियों की बिना मेकअप की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

अनुष्का शर्मा…

अनुष्का शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘रब ने बना दी जोड़ी’. अनुष्का की खूबसूरती पर भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी अपना दिल हार बैठे थे. आपको एक बार अनुष्का की यह बिना मेकअप तस्वीर भी जरूर देखना चाहिए.

प्रिंयका चोपड़ा…

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा की अदाकारी और उनकी खूबसूरती का डंका बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी बजा है. प्रियंका समय के साथ और ज्यादा हॉट एवं खूबसूरत होती गई. उन्होंने खुद इस बात को भी स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी नाम की सर्जरी भी करवाई थी. फिलहाल आप प्रियंका की भी यह बिना मेकअप वाली फोटो देखिए. प्रियंका असल में सांवले रंग की है.

आलिया भट्ट…

alia bhatt

बहुत छोटी उम्र में ही आलिया हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी हैं. साल 2012 में उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत हुई थी. 29 साल की आलिया के देश दुनिया में फैंस फैले हुए हैं. वैसे आपको बता दें कि आलिया बिना मेकअप भी खूबसूरत नजर आती हैं. उनकी यह बिना मेकअप की तस्वीर भी इस बात की गवाही दे रही है. इन दिनों आलिया फैंस का दिल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से जीत रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन…

सबसे पहले आप ऐश्वर्या राय बच्चन की बिना मेकअप वाली तस्वीर देख लीजिए. आप कहेंगे कि बिना मेकअप भी वे ऐसी लग रही है जैसे उन्हने मेकअप किया है. ऐश्वर्या की यही बात उन्हें अन्य हसीनाओं से अलग बनाती हैं. ऐश्वर्या की खूबसूरती से पूरी दुनिया वाकिफ है. वे विश्व सुंदरी का खिताब जीत चुकी हैं. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि ऐश्वर्या को हिंदी सिनेमा इतिहास की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक माना जाता है.

रानी मुखर्जी…

rani mukerji

इस सूची में आख़िरी नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी का शामिल है. रानी मुखर्जी बीते 25 सालों से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी रानी बिना मेकअप के एक आम महिला की तरह नजर आती है. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद उनकी तस्वीर बोल रही है.

Back to top button