बॉलीवुड

बर्थडे के 2 दिन बाद 50 साल की इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, इलाज के लिए पति को बेचना पड़ा घर और कार

फ़िल्मी जगत से एक दुःखद खबर सामने आ रही है. एक जानी-मानी अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बात हो रही है टीवी अभिनेत्री निशी सिंह की. निशी सिंह का महज 50 साल की कम उम्र में देहांत हो गया. बता दें कि निशी ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘क़ुबूल है’ में काम किया था.

nishi singh

निशी सिंह के निधन से टीवी इंडस्ट्री में मातम छा गया है. उनकी यह जाने की उम्र नहीं थी. महज 50 साल की उम्र में उनके निधन से दर्शकों को बड़ा झटका लगा है. निशी ने ‘क़ुबूल है’ में काम करके लोकप्रियता हासिल की थी. यह धारावाहिक जी टीवी पर प्रसारित होता था.

हाल ही में मनाया था 50वां जन्मदिन…

nishi singh

बता दें कि हाल हे एमए निशी सिंह ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया था. यह उनका आख़िरी जन्मदिन था. अपने 50वें जन्मदिन के ठीक दो दिन के बाद निशी का निधन हो गया. अंत समय में अभिनेत्री की हालत बहुत ख़राब हो चुकी थी. उनका शरीर काफी कमजोर हो चुका था. उनके निधन की दुखद खबर उनके पति और लेखक-अभिनेता संजय सिंह भदली ने साझा की.

2022 से शारीरिक समस्याओं का सामना कर रही थी निशी…

nishi singh

निशी सिंह की टनीय साल 2020 से खराब थी. लगातार उनका शरीर कमजोर हो रहा था. उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी. मई 2022 में अभिनेत्री को स्ट्रोक पड़ा था. एक और वे गंभीर शारीरिक समस्याओं का सामना आकर रही थी जबकि उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी.

परिवार ने मांगी थी आर्थिक मदद…

nishi singh

निशी सिंह का परिवार उनके इलाज में काफी पैसे खर्च कर चुका था. इसके बावजूद अभिनेत्री को बचाया नहीं जा सका. निशी के पति और उनके परिवार ने संकट के समय में लोगों से मदद भी मांगी थी.

पति ने कहा- तरल पदार्थ ही खा रही थी, बात नहीं कर पा रही थी…

अभिनेत्री  के पति संजय ने एक समाचार चैनल से बातचीत में बताया कि, “3 फरवरी (पहले स्ट्रोक के एक साल बाद) को दूसरा स्ट्रोक होने के बाद, उनके ठीक होने के लक्षण दिखाना शुरू हो गए थे. हालांकि, मई 2022 में उसे एक और स्ट्रोक आया और उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा. हमने उन्हें अस्पताल ले गए और बाद में उसे छुट्टी दे दी गई.

पिछले कुछ हफ्तों में, गले में गंभीर संक्रमण के कारण उसे खाना मुश्किल हो गया. उसने ठोस खाना बंद कर दिया और हम उन्हें केवल तरल पदार्थ ही खिला सके. सबसे बड़ी विडंबना यह है कि हमने उसका 50वां जन्मदिन मनाया. हालांकि, वह बात नहीं कर सकती थी, लेकिन वह बहुत खुश लग रही थी.”

कार और घर बेचने पड़े…

आगे अभिनेत्री के पति ने बताया कि, ”मैं कोई काम नहीं कर सकता था, क्योंकि उन्हें पूरे समय मेरी जरूरत थी. मेरे कुछ दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों जैसे रमेश तौरानी, ​​गुल खान, सुरभि चंदना और सिंटा (CINTAA) ने हमें आर्थिक रूप से मदद की. हालांकि, मैं अभी भी मार्च में खर्चा उठाने के लिए मुझे अपना घर और कार बेचनी पड़ी. अब तो सब खत्म हो गया”.

Back to top button