बॉलीवुड

Video : पैरों के बीच तौलिया फंसाकर जमकर नाचे ऋतिक रोशन, फैंस बोले- सलमान से लाख गुना अच्छा किया

बॉलीवुड के विश्व प्रसिद्ध सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. ऋतिक और उनके फैंस को इस फिल्म से ढेर सारी उम्मीदें हैं. फिल्म इसी माह रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ जिसमें ऋतिक का स्वैग देखते ही बन रहा है.

hrithik roshan

हाल ही में फिल्म का नया गाना ‘अल्कोहोलिया’ रिलीज हुआ है. ऋतिक ने भी अपने करोड़ों फैंस के बीच गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. उनके इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. ऋतिक ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ”#VedhaKaRuab हुआ रंगीला .. #अल्कोहोलिया गाना अभी हुआ रिलीज”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक के इस गाने ने आते ही धूम मचा दी. सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. फैंस इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. ख़ास बात यह है कि इस गाने में ऋतिक अभिनेता सलमान खान के एक फेमस स्टेप को करते हुए नजर आ रहे हैं.

hrithik roshan

उससे भी ख़ास बात यह है कि ऋतिक ने सलमान से भी लाख गुना अच्छा उनके फेमस डांस स्टेप को किया है. ऋतिक अपने दोनों पैरों के बीच तौलिया को घुमाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद उनके आस-पास नाच रहे लोग उनका तौलिया खींचते है. बता दें कि इसी तरह का स्टेप सलमान खान भी अपनी एक फिल्म के गाने में कर चुके हैं.

ऋतिक रोशन एक बेहरीन अभिनेता होने के साथ ही शानदार डांसर भी हैं. बॉलीवुड में ऋतिक उन गिने चुने स्टार्स में से एक जिनके डांस पर भी फैंस खूब प्यार बरसाते हैं. ऋतिक ने एक बार फिर से फैंस का दिल अपने बेहतरीन डांस से जीत लिया है. फैंस कह रहे है कि सलमान से भी ज्यादा अच्छा ऋतिक ने तौलिया वाला स्टेप किया है. इस बात में दो राय भी नहीं है. वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहोगे.

एक विदेशी लेखक ने कमेंट में लिखा है कि, ”अच्छा किया दोस्त. फिल्म का बेसब्री से इंतजार”. वहीं अभिनेता कुणाल कपूर ने लिखा कि, ”इसे प्रेम करें”. वहीं एक यूजर ने ऋतिक के लिए लिखा कि, ”डांसर वापस आ गया है”.

hrithik roshan

बता दें कि ऋतिक की इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं. दोनों लोकप्रिय कलाकारों की यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म का हिस्सा योगिता बिहानी और राधिका आप्टे भी है.

Back to top button