बॉलीवुड

PM के जन्मदिन पर शाहरुख़ बोले- सर, एक दिन की छुट्टी ले लो, अक्षय-अजय-कंगना ने भी दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को 72 साल के हो गए हैं. आज (17 सितंबर) को पीएम मोदी का 72वां जन्मदिन है. 17 सितंबर 1950 को नरेंद्र मोदी का जन्म वड़नगर में हुआ था. आठ साल से भारत की सत्ता संभाल रहे पीएम मोदी को देश दुनिया से जन्मदिन के शुभ अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है.

 

पीएम मोदी को देश दुनिया के बड़े-बड़े नेताओं ने जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है. वहीं बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों ने भी पीएम को जन्मदिन पर सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं भेजी. आइए जानते है कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने क्या कहा है.

अक्षय कुमार…

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी और पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, ”आपकी दृष्टि, गर्मजोशी और काम करने की आपकी क्षमता…और ऐसी ही कुछ अन्य चीजें मुझे बहुत प्रेरणा देती हैं. आपको जन्मदिन की बधाई. आपके स्वास्थ्य, खुशी और आने वाले वर्ष के गौरवशाली होने की कामना करता हूं”.

संजय दत्त…

संजय दत्त ने ट्वीट कर लिखा कि, ”हमारे राष्ट्र के दृष्टिकोण को बदलने वाले व्यक्ति को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भेज रहा हूं. आपके महान नेतृत्व के लिए धन्यवाद! जन्मदिन की शुभकामनाएं. नरेंद्र मोदी जी”.

कंगना रनौत…

kangana ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टा पर स्टोरी साझा की. उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वे पीएम से हाथ मिलाती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा है कि, ”माननीय पीएम को जन्मदिन की बधाई. बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से आज दुनिया के सबसे शक्तिशाली शख्स बनने तक आपकी यात्रा अविश्वसनीय रही है.

हम आपके लंबे जीवन की कामना करते हैं, लेकिन राम की तरह, कृष्ण की तरह, गांधी की तरह, आप अमर हैं. आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता, इसलिए मैं आपको अवतार कहती हूं…आपको हमारे नेता के रूप में पाकर धन्य हो गए”.

अनुपम खेर…

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने पीएम मोदी का एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा कि, ”आदरणीय प्रधानमंत्री जी! आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! प्रभु आपको लंबी और स्वस्थ आयु प्रदान करें! आप अपनी शपथ की जिम्मेदारी को बखूबी निभाने का प्रयत्न कर रहें है! वर्षों तक करते रहेंगे! आपके नेतृत्व के लिए धन्यवाद! हैप्पी बर्थडे प्राइम मिनिस्टर मोदी जी”.

सनी देओल…

दिग्गज अभिनेता सनी देओल ने भी पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. बता दें कि सनी पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा क लोकसभा सांसद भी है. पीएम संग अपनी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि, ”आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी स्वस्थ्य रहें और उनके आने वाले वर्ष शानदार हों, यही कामना है”.

अनिल कपूर…

मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट में लिखा कि, ”उस शख्स को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, जो भारत को दुनिया के नक्शे पर इतनी ऊंचाई पर ले गए हैं, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी…अच्छे दिनों के अग्रदूत, हमारे गौरवशाली राष्ट्र के नेता. आप दीर्घायु हों और स्वस्थ रहें”. उन्होंने पीएम मोदी संग दो तस्वीरें भी साझा की.

अजय देवगन…

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन ने पीएम संग अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ”माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपके नेतृत्व ने मुझे और को प्रेरित किया. आपके अच्छे स्वास्थ्य और आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं सर”.

अभिषके बच्चन…

जूनियर बच्चन यानी कि अभिषके बच्चन ने ट्वीट में लिखा कि, ”आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं एवं बधाई”.

आलिया भट्ट…

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की बधाई. आप सदैव स्वस्थ रहें और इसी तरह प्रेरक नेतृत्व करते रहें, ऐसी कामना है”.

विवेक अग्निहोत्री…

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा कि, ”पीएम नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपने विशेष रूप से वंचितों, महिलाओं और भारत के युवाओं में एक नई ऊर्जा, आत्मविश्वास और आशा का संचार किया है. ईश्वर आपको आपके धार्मिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दीर्घायु प्रदान करे और स्वस्थ जीवन दे”. ट्वीट के साथ उन्होंने वीडियो साझा करके भी पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

शाहरुख़ खान…

अभिनेता शाहरुख़ खान ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनांए देते हुए लिखा है कि, ”हमारे देश और देशवासियों के कल्याण के लिए आपका समर्पण बहुत ही सराहनीय है. आपको अपने सभी लक्ष्यों को हासिल करने की ताकत मिले. आप स्वस्थ रहें. ‘सर, आप एक दिन की छुट्टी लें और अपने जन्मदिन का आनंद लें. जन्मदिन की शुभकामनाएं”.

Back to top button