बॉलीवुड

‘मेरे रश्के कमर’ के बाद ‘बादशाहों’ के इस नए गाने ने मचाई धूम, रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड

मल्टीसटारर फिल्म ‘बादशाहो’ का नया गाना ‘होशियार रहना’ रिलीज किया गया है.. ‘मेरे रश्के कमर’ के जैसे इस गाने ने भी रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म के इस गाने को मुख्य रूप से अजय देवगन और इमरान हाशमी पर फिल्माया गया है लेकिन गाने में फिल्म के बाकी किरदार भी नजर आ रहे हैं। इस गाने ‘बादशाहो’ के इस गाने को अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है कि ‘आवत-जावत नजर नहीं आवे, भीतर घूम घुमावेगा, होशियार रहना रे नगर में चोर आवेगा’।

‘मेरे रश्के कमर’ गाना जहां पूरी तरह रोमैन्टिक सॉन्ग है और उसमें इलियाना डिक्रूज और अजय देवगन के बीच हॉट सीन फिल्माएं गए वहीं फिल्म का यह गाना ट्रेडिशनल फॉल्क है और इसके साथ ही गाने के लिरिक्स भी ट्रेडिशनल ही हैं… इस गाने को नीरज आर्या कबीर कैफे ने गाया है। फिल्म के इस गाने में दिखाया गया है कि किस तरह से अजय देवगन और इमरान हाशमी सोने को चुराने की तैयारी करते हैं।

फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी के अलावा ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और विद्यूत जामवाल भी मुख्य भूमिका मे हैं। वहीं सनी लियोनी इस फिल्म में एक स्पेशल डांसर नंबर करेंगी। यह मिलन लुथरिया की ‘कच्चे धागे’, ‘चोरी चोरी’ और ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ के बाद अजय के साथ चौथी फिल्म है… लुथरिया ने टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ इसका सह-निर्माण किया है।

फिल्म के डॉयलॉग्स रजत अरोड़ा ने लिखे हैं और फिल्म में अंकित तिवारी ने संगीत दिया है। यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। वहीं फिल्म के गाने देखें तो ये साफ है कि फिल्म में रोमांस की कमी भी नहीं है। वैसे भी जिस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी और विद्युत जामवाल जैसे कलाकार हों, उस फिल्म से ऐसी उम्मीद करना तो बनता ही है। फिल्म में एक्शन और रोमांस के साथ राजनीति और इमोशन्स भी भरपूर हैं।

वीडियो –

Back to top button