बॉलीवुड

दुष्कर्म के आरोपी से है इस एक्ट्रेस को प्यार, करना चाहती है शादी, श्रीदेवी संग हुआ था डेब्यू

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री प्रिया आनंद 36 साल की हो चुकी हैं. प्रिया आनंद का जन्म 17 सितंबर 1986 को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था. प्रिया ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी काम किया. वे तमिल और मलायलम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

priya anand

प्रिया आनंद फ़िल्मी दुनिया का एक जाना-माना नाम हैं. प्रिया ने कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री की हिंदी फिल्मों में शुरुआत साल 2012 में हुई थी. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी ‘इंग्लिश विंग्लिश’. बता दें कि इस फिल्म में वे सहायक अभिनेत्री के रूप में नजर आई थी.

श्रीदेवी की कमबैक फिल्म से रखे बॉलीवुड में कदम…

priya anand and sridevi

प्रिया आनंद के लिए यह फिल्म बेहद ख़ास थी. क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कहलाने वाली श्रीदेवी के साथ काम किया था. गौरतलब है कि यह दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की कमबैक फिल्म थी. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

priya anand

बॉलीवुड में अच्छा खासा डेब्यू होने के बाद प्रिया आनंद ने हिंदी सिनेमा में और काम किया. इंग्लिश विंग्लिश के बाद उन्हें फुकरे, रंगरेज और फुकरे 2 जैसी फिल्मों में भी देखा गया. बता दें कि प्रिया ने अपनी स्कूल की पढ़ाई अमेरिका से भी पूरी की थी. इसके बाद वे मॉडल बनी.

priya anand

मॉडलिंग में सफल करियर बनाने के बाद प्रिया को फिल्मों में काम करने का मौका मिला. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में तमिल सिनेमा से हुई थी. इस साल उनकी पहली फिल्म वामानन आई थी. तमिल फिल्म इंडस्ट्री के बाद उन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में काम किया. इसके बाद उन्होंने अपने अभिनय का जलवा हिंदी, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी बिखेरा.

priya anand

प्रिय का नाता विवादों से भी रहा. एक बार उन्होंने एक बयान देकर सनसनी मचा दी थी. प्रिया ने दुष्कर्म के आरोपी से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि चाहे लोग कुछ भी कहे. एक्ट्रेस ने सरेआम कुछ दिनों पहले अपने दिल की बात सबके सामने रखी थी. एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बताया था कि उन्हें दुष्कर्म के आरोपी नित्यानंद से प्यार है.

प्रिया ने बताया था कि, ”मैं नित्यानंद स्वामी गुरु से शादी करना चाहती हूं. चाहे कितना भी प्रोपेगेंडा नित्यानंद स्वामी के खिलाफा चलाया जाए, लेकिन उन्हे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्हें लोग ऐसे ही प्यार करते रहेंगे और उनकी पूजा करते रहेंगे. अगर नित्यानंद से उनकी शादी हो जाएगी तो उन्हें अपना नाम बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी”.

priya anand

बात प्रिया के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार उन्हें फिल्म ‘जेम्स’ में देखा गया था. इस फिल्म में अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के साथ काम किया था. उन्होंने इंडटस्ट्री में 13 साल का अच्छा सफर तय किया है.

Back to top button