बॉलीवुड

चलता फिरता 5 स्टार होटल है सलमान खान की वैनिटी वैन, अंदर घुसते ही आती है जन्नत वाली फिलिंग:PICS

 

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं। 56 की उम्र में भी उनका जलवा बरकरार है। वह एक फिल्म का 60 करोड़ से अधिक चार्ज करते हैं। उनके पास तीन हजार करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति है। इसलिए वह अपनी लाइफ भी बड़ी शादी अंदाज में जीते हैं। सलमान ने अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा अपनी वैनिटी वैन (Salman Khan Vanity Van) में लगा रखा है।

5 स्टार होटल से कम नहीं सलमान की वैनिटी वैन

salman khan

बॉलीवुड में सभी बड़े सितारों के पास वैनिटी वैन होती है। वह इसे अपने साथ हर शूटिंग पर ले जाते हैं। यह एक तरह से उनका मिनी हाउस होती है जहां सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध रहती है। इसके रहने से उन्हें शूटिंग के आसपास अपने लिए लग्जरी स्टे को ढूँढने की जरूरत नहीं होती है। सलमान खान की वैनिटी वैन भी बेहद लग्जरी (Salman Khan Luxurious Vanity Van) है। आज हम आपको इसके अंदर की कुछ झलकियां दिखाने जा रहे हैं।

सलमान खान की वैनिटी वैन में वह हर एक सुविधा है जो आपको किसी फाइव स्टार होटल में देखने को मिलती है। जैसे इसमें दबंग खान के आराम के लिए सोफे लगे हुए हैं। यहां वे अपने डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर के साथ बैठकर कहानी को लेकर चर्चा करते हैं।

अंदर मौजूद है सभी सुविधाएं

सलमान की इस वैनिटी वैन में एक बेडरूम भी है। इसमें सलमान शूटिंग की थकान मिटाते हैं। इस दौरान उनके मनोरंजन के लिए बेड के सामने एक बड़ा सा टीवी भी लगा हुआ है। जब शूटिंग बहुत लंबी हो जाए और सलमान को ब्रेक चाहिए हो तो वह यहां आराम फरमाते हैं।

इस वैनिटी वैन में एक छोटा सा किचन भी है। इसमें सलमान का पसंदीदा खाना बनाया जा सकता है। यहां एक फ्रिज भी है जिसमें सलमान अपने खाने पीने की चीजें रखते हैं। इसके अलावा वैन में ड्रेसिंग एरिया भी काफी खूबसूरत है। यहां एक बड़ा सा मिरर लगा हुआ है। इसके सामने सलमान अपना मेकअप करते हैं।

सलमान की इस वैनिटी वैन में लग्जरी वॉशरूम भी फिट है। यहां सलमान नहाने से लेकर हल्के होने तक सभी काम शाही अंदाज में करते हैं। सलमान की यह वैनिटी वैन डार्क, चारकोल ग्रे रंग की है। यह बाहर और अंदर दोनों जगहों से काफी खूबसूरत है।

किमत सुन उड़ जाएंगे होश

इतनी सुंदर और लग्जरी सुख सुविधाओं वाली वैनिटी वैन बनाने में काफी खर्चा भी आता है। आपको जान हैरानी होगी कि सलमान खान की इस वैनिटी वैन की किमत लगभग चार करोड़ रुपये है। इस किमत में कई लोग अपने लिए एक आलीशान घर बना सकते हैं। लेकिन सलमान जैसे सितारों के लिए यह रकम बहुत मामूली होती है।

वैसे आपको सलमान खान की वैनिटी वैन कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button