बॉलीवुड

इतना खूबसूरत है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का कमरा, सामने आई बैडरूम की ख़ास फोटो

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनत्री प्रियंका चोपड़ा खुद से जुड़ी हर एक चीज को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. हिंदी सिनेमा के साथ ही प्रियंका ने अपनी पहचान हॉलीवुड में भी बनाई है. आज उनकी गिनती ग्लोबल स्टार के रूप में होती हैं. चाहे अब वे ज्यादा फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय न रहती हो लेकिन वे चर्चा में बनी रहती हैं.

priyanka chopra

सोशल मीडिया पर भी प्रियंका काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका काफी सक्रिय पाई जाती है. अक्सर वे कोई न कोई पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा को 8 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स करते है और उनकी पोस्ट खूब पसंद भी की जाती है.

priyanka chopra

हाल ही में प्रियंका ने अपने फैंस के साथ एक मिरर सेल्फी साझा की थी. इस तस्वीर में प्रियंका का वार्डरोब नजर आ रहा है. इसके साथ ही आप उनका और निक जोनस का बैडरूम भी देख सकते हैं. इस मिरर सेल्फी में अभिनेत्री काले रंग के जंपसूट में नजर आ रही हैं.

प्रियंका की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. उन्होंने यह फोटो हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में साझा की थी. इसमें उनके वार्डरोब की झलक देखकर फैंस काफी खुश है. इसमें उनके ढेर सारे जूते, सैंडिलों से भरी अलमारी और ढेर सारे सूटकेश आप देख सकते हैं. इसके अलावा प्रियंका के ठीक पीछे देखें तो आपको उनका बैडरूम भी नजर आएगा.

priyanka chopra

लॉस एंजिल्स में स्टोर से सामान खरीदते दिखें निक और प्रियंका…

हाल ही में प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ और तस्वीरें पोस्ट की है. इनमें से एक तस्वीर में अभिनेत्री अपने पति और हॉलीवुड गायक निक जोनस के साथ देखने को मिल रही हैं. इसमें निक और प्रियंका लॉस एंजिल्स के एक स्टोर से सामान खरीदते हुए नजर आ रहे हैं.

priyanka chopra

इस तस्वीर में प्रियंका काले रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने अपने चेहरे पर काले रंग का मास्क भी लगा रखा है. वहीं ठीक उनके पास खड़े उनके पति निक जोनस ने काले रंग की टोपी पहन रखी है और वे ग्रे कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

priyanka chopra

एक बेटी के माता-पिता हैं प्रियंका-निक…

प्रियंका और निक ने साल 2018 में शादी की थी. वहीं इस साल की शुरुआत में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. गौरतलब है कि प्रियंका सेरोगेसी के जरिए मां बनी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Back to top button